''मोतीचूर चकनाचूर'' पर खतरे के बादल, कोर्ट ने लगाया स्टे

11/13/2019 7:38:26 PM

बॉलीवुड तड़का डेस्क। 'मोतीचूर चकनाचूर' के डायरेक्टर देवमित्र बिस्वाल पर धोखाधड़ी के एक मामले में बिहार के एक डिस्ट्रीब्यूटर ने फिल्म के अधिकार बेचने की कोशिश करने का आरोप लगाया गया है। आइए आपको बताते हैं दरअसल पूरा मामला क्या है। 

PunjabKesari, Nawazuddin Images

नवाजुद्दीन सिद्दीकी स्टारर 'मोतीचूर चकनाचूर' की मुसीबतें कम नहीं हो रही हैं। हाल ही में आई एक रिपोर्ट्स के मुताबिक बिहार सिविल कोर्ट ने मोतीचूर चकनाचूर की रिलीज पर रोक लगा दी है। बिहार के छपरा जिले के एक लोकल डिस्ट्रीब्यूटर ने फिल्म के राइट्स पर दावा किया है। उन्होंने फिल्म से सम्बंधित दस्तावेज भी दिखाए हैं। 

PunjabKesari, Nawazuddin Images
ऐसी खबरें हैं कि फिल्म प्रोड्यूसर राजेश भाटिया के खिलाफ शिकायतें हैं कि वो ड्यूज क्लियर नहीं कर रहे हैं। पहले ही फिल्म की रिलीजिंग डेट को लेकर विवाद चल रहा था। जिसके चलते ये फिल्म 15 नवंबर को रिलीज नहीं होगी। इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ आथिया शेट्टी नजर आएंगी। 

एक विदित है कि फिल्म की राइटर देव मित्र बिस्वाल ने अपने ड्यूज क्लियर नहीं होने के कारण कोर्ट में याचिका दायर की थी। हालांकि, बाद में अदालत ने इस रोक को हटा दिया था। अथिया को अभी तक पूरी तरह से भुगतान नहीं किया गया है। इस फिल्म से प्रोड्यूसर ने पहले डायरेक्टर देबमित्रा को निकाल दिया था। देबमित्रा ने बॉम्बे हाईकोर्ट में ट्रेलर पर रोक के लिए एक याचिका दायर की थी। जिसके बाद बॉम्बे हाई कोर्ट ने फिल्म मोतीचूर चकनाचूर के ट्रेलर पर स्टे लगा दिया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Akash sikarwar


Recommended News

Related News