आपने देखी हैं कंगना-अनुष्का और कैटरीना की मां, देखें बॉलीवुड की स्टाइलिश 10 मां-बेटी की जोड़ियां

5/12/2019 12:47:14 PM

मुंबई: मां और बच्चे का रिश्ता सबसे अनमोल होता है। वहीं, बॉलीवुड स्टार्स के लिए ये रिश्ता काफी मायने रखता है। एक्ट्रेसेस की अपनी मां के साथ स्पेशल बॉन्डिंग देखने को मिलती है। बॉलीवुड के ज्यादातर एक्ट्रेसेस अब खुद भी मां बन चुकी हैं। ऐसे में उन्हें मां का प्यार मिल रहा है तो वो अपने बच्चों को मां का प्यार दे भी रही हैं। इवेंट हो या कोई पार्टी ये सेलिब्रिटिज अपने रिश्ते को मजबूती के साथ पब्लिकली रखने में बिल्कुल नहीं हिचकते हैं। आज हम आपको मदर्स डे के खास मौके पर बॉलीवुड की कुछ हसीनाओं की उनकी मांओं के साथ खास तस्वीरें दिखाएंगे जिनमें उनकी स्पेशल बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। 

आलिया भट्ट-सोनी राजदान

इस कड़ी में सबसे पहला नाम आता है एक्ट्रेस आलिया भट्ट और उनकी मां सोनी राजदान का। सोनी ब्रिटिश मूल की भारतीय एक्ट्रेस हैं और अब बतौर डायरेक्टर काम करती हैं। आलिया अक्सर अपनी मां के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। 

बबीता-करीना और करिश्मा 

पुराने जमाने की हिट एक्ट्रेस बबीता ने बॉलीवुड की की कई फिल्मों में काम किया है। वहीं, उनकी दोनों बेटियां भी बॉलीवुड पर राज कर रही हैं। हालांकि, करिश्मा इन दिनों फिल्मों से दूर हैं। अक्सर करीना और करिश्मा को मां बबीता के साथ स्पॉट किया जाता है, और इनका मां के साथ खास रिश्ता देखने को मिलता है। 

शर्मिला टैगोर-सोहा अली खान 

एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर ने कई हिट फिल्मों में काम किया है। वहीं, उनकी बेटी सोहा अली खान इन फिल्मों से दूर अपनी फैमिली में बिजी हैं। लेकिन सोहा की मां शर्मिला के साथ स्पेशल बॉन्डिंग देखने को मिलती है। 


अनुष्का शर्मा-आशिमा शर्मा 

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा बिल्कुल अपनी मां की तरह दिखती हैं। अनुष्का की मां आशिमा शर्मा बेहद ही खूबसूरत हैं। हालांकि लाइमलाइट से दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी बेटी अनुष्का के साथ कई खास तस्वीरें वायरल हुई हैं, जिसमें मां-बेटी की क्यूट बॉन्डिंग देखने को मिलती है। 

अमृता सिंह-सारा अली खान

अमृता सिंह ने सुपरहिट फिल्मों में किया काम है। 1991 में अमृता ने सैफ अली खान से शादी कर लीयह शादी ज्यादा समय तक नहीं चल पाई। वर्ष 2004 में अमृता और सैफ की राहें अलग हो गईं। 
इसके बाद सैफ ने करीना कपूर से शादी कर ली। हांलांकि करीना के साथ भी सारा की खास बॉन्डिंग हैं लेकिन वो अपनी मां अमृता के बेहद करीब हैं। दोनों कई मौकों पर साथ साथ ही नजर आते हैं।


सोनम कपूर-सुनीता कपूर

सोनम कपूर और आनंद आहूजा (8 मई) को शादी के बंधंन में बंध गए हैं। सोनम अपनी फैमिली के साथ बेहद करीब हैं। लेकिन उनकी मां सुनीता कपूर के साथ उनकी स्पेशल बॉन्डिंग देखने को मिलती हैं। 


नेहा धूपिया-मनपिंदर

नेहा धूपिया ने बीते समय बेटी को जन्म दिया है। 6 महीने पहले मई में उन्होंने अंगद बेदी से अचानक शादी कर सबको हैरान कर दिया। नेहा अपनी फैमिली के बेहद करीब हैं। कहा जाता है कि वो शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थीं। नेहा की मां अक्सर लाइमलाइट से दूर रहती हैं, लेकिन उनकी मां मनपिंदर उनके बेहद करीब हैं। सोशल मीडिया पर दोनों की क्यूट तस्वीरें वायरल होती रहती हैं। 


ईशा अंबानी-नीता अंबानी

उद्योगपति मुकेश अंबानी की बेटी ईशा और आनंद पीरामल बीते 12 दिसंबर को शादी के पवित्र बंधन में बंधे। ईशा अपनी फैमिली के बेहद करीब हैं लेकिन उनकी मां नीता के साथ उनकी स्पेशल और क्यूट बॉन्डिंग देखने को मिलती हैं। अक्सर दोनों की फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। 

कैटरीना कैफ-सुजान टर्क्वोटे

कैटरीना कैफ भी अपनी फैमिली के बेहद करीब हैं। उनकी मां सुजान टर्क्वोटे अक्सर लाइमलाइट से दूर रहती हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर बेटी कैट के साथ उनकी क्यूट बॉन्डिंग देखने को मिलती है। 


हेमा मालिनी-ईशा देओल और अहाना देओल

अपने जमाने की खूबसूरत एक्ट्रेस और ड्रीम गर्ल के नाम से मशहूर हेमा मलिनी का। हेमा की तरह उनकी दोनों बेटियां ईशा और अहाना भी बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश हैं। 

गौरी खान-सुहाना खान

शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान फैशन के मामले में बहुत क्लासिक मानी जाती हैं। मां की तरह उनकी बेटी सुहाना खान भी काफी ग्लैमरस हैं। दोनों मां-बेटी की जोड़ी सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव हैं और आए दिन अपनी स्टाइलिश तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं।


पूनम सिन्हा-सोनाक्षी सिन्हा

बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश हैं और उन्हें ये ख़ूबसूरती अपनी मां पूनम सिन्हा से विरासत में मिली है। सोनाक्षी अपनी मां से बहुत प्यार करती हैं और इस बात का इज़हार वह कई बार सोशल मीडिया पर कर चुकी हैं।


जया बच्चन-श्वेता नंदा

जया बच्चन और श्वेता नंदा भी बॉलीवुड की एक मशहूर मां-बेटी की जोड़ी है। हालांकि श्वेता नंदा का बॉलीवुड से दूर हैं, लेकिन स्टाइल के मामले में वह किसी से कम नहीं है। वह खुद को अप टू डेट रखना पसंद करती हैं। मां जया के साथ इवेंट और अवॉर्ड्स फंक्शन में उनकी खास बॉन्डिंग देखने को मिलती हैं। 

कंगना रनौत-आशा रनौत 

अक्सर अपने बेबार बयानों और स्टाइल को लेकर सुर्खियां बटोरने वाली कंगना की मां आशा लाइमलाइट से दूर हैं। लेकिन जब कंगना की फिल्म 'मणिकर्णिका' का ट्रेलर रिलीज हुआ था। तब उनकी मां के साथ उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी, जिसमें आशा कंगना को गले लगाती नजर आईं। ये पहला मौका है जब दोनों मां-बेटी की फोटो इंटरनेट पर ऐसे आई हो। इस तस्वीर में कंगना की अपनी मां के साथ क्यूट बॉन्डिंग देखने को मिली थी। 

दीपिका पादुकोण-उजाला पादुकोण 

आने वाले स्टार्स आज दीपिका को अपना रोल मॉडल मानते हैं। दीपिका अपने आपको आज भी पापा'ज़ डॉटर कहती हैं। जो नहीं जानते उन्हें बता दें कि दीपिका के पिता प्रकाश पादुकोण बैडमिंटन प्लेयर हैं और दीपिका खुद भी नेशनल लेवल तक बैडमिंटन खेल चुकी हैं। दीपिका की मां उजाला पादुकोण एक ट्रेवल एजेंट हैं। दीपिका के परिवार में उनकी बहन अनिषा पादुकोण भी हैं, जो गोल्फर हैं। लेकिन दीपिका की पापा के बाद मां के साथ काफी अच्छा रिश्ता है। 

डिंपल कपाड़िया-ट्विंकल खन्ना और रिंकी खन्ना

डिंपल कपाड़िया की दो बेटियां हैं जिनका नाम ट्विंकल और रिंकी खन्ना है। डिंपल कपाड़िया अपने ज़माने की सबसे हॉट एक्ट्रेस में से एक हुआ करती थीं। उनकी दोनों बेटियों का लुक बिलकुल डिंपल पर गया है। अक्सर इवेंट और अवॉर्ड्स फंक्शन्स में मां डिंपल के साथ ट्विंकल और रिंकी की खास बॉन्डिंग देखने को मिलती है। 

तनुजा-काजोल देवगन और तनीषा मुख़र्जी

तनुजा अपने ज़माने की सुपरहिट एक्ट्रेस हैं। उनकी दो बेटियां हैं काजोल और तनीषा मुख़र्जी. जहां काजोल एक मशहूर अदाकारा हैं वहीं तनीषा को बॉलीवुड में कुछ खास सफलता नहीं मिली. लेकिन ये मां-बेटी की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे स्टाइलिश जोड़ियों में शुमार है.<

 

 

Neha