दुर्गा अष्टमी पर हलवा चना मिस कर रही है प्रेग्नेंट अनुष्का, तस्वीर शेयर कर कही ये बात

10/25/2020 10:00:01 AM

मुंबई: शारदीय नवरात्र में महाअष्टमी पर बॉलीवुड और टीवी स्टार्स ने सोशल मीडिया हैंडल्स पर उनके सेलिब्रेशन की झलक शेयर की। वहीं दुबई में अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को एंजाॅय कर रही एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा नवरात्रि के अंत में बनने वाले हलवा, पूड़ी और चने से चूक गईं।

जानकारी के लिए बता दें कि  हलवा, पूरी और चना ट्रडिशनल फूड है। दुर्गा अष्टमी पर ज्यादातर लोगों के यहां यह बनाया जाता है। अनुष्का को मां दुर्गा का प्रसाद नहीं मिल पाया और इसीलिए वह इसे काफी मिस कर रही हैं।  

अनुष्का ने इस्टाग्राम स्टोरी पर हलवा चने और पूड़ी की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा-'आज इसे बहुत मिस कर रही हूं और बहुत उदासी के साथ।' अनुष्का ने उदासी वाला इमोजी लगाते हुए अपने इमोशन्स शेयर किए हैं

अनुष्का इस वक्त पति विराट कोहली के साथ यूएई में बढ़िया वक्त बिता रही हैं। प्रेग्नेंसी के दौरान की उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं।अनुष्का और विराट ने अगस्त में फैंस संग खुशखबरी शेयर की थी कि वे पैरंट्स बनने वाले हैं।उनके घर नन्हा मेहमान जनवरी 2021 तक आएगा।

वर्कफ्रंट की बात करें तो अनुष्का को आखिरी बार शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो' में देखा गया था। उनके साथ कैटरीना कैफ भी थीं। यह फिल्म बाॅक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा सकी।

Smita Sharma