सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद पहली बार बोलीं मां रीटा- बेटे के कारण ही मुझे इतने लोगों का प्यार मिल रहा

2/18/2023 3:02:18 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर एक्टर और 'बिग बॉस 13' विनर सिद्धार्थ शुक्ला को इस दुनिया से गुजरे 2 साल से ज्यादा का समय हो चुका है।सिद्धार्थ की मां रीटा शुक्ला भले ही बेटे को खोने से टूट गईं हो, लेकिन उन्होंने लोगों के सामने खुद को कभी कमजोर नहीं पड़ने दिया और हमेशा लोगों के बीच एक मजबूत मां की मिसाल पेश की। वहीं, हाल ही में रीटा ने पहली बार अपने बेटे सिद्धार्थ को लेकर कुछ ऐसा बोला, जो सभी के दिल को छू गया।

PunjabKesari


सोशल मीडिया पर सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि जब एक महिला रीटा से पूछती है कि आप कुछ बोलना चाहेंगी? इस पर सिद्धार्थ की मां कहती हैं, 'मैं यही बोलना चाहूंगी कि मैं आप सब को बहुत बहुत प्यार करती हूं। आप सबका संदेश मुझे मिलता है। और मुझे बहुत अच्छा लगता है कि इतने लोग मुझे प्यार करते हैं और इसका कारण सिर्फ सिद्धार्थ शुक्ला है।' ये बोलने के बाद रीटा मां मुस्कुरा देती हैं। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mrkhabri (@mrkhabri)


इस वीडियो को देखने के बाद लोगों के खूब कमेंट आ रहे हैं और वे सिद्धार्थ को याद करते हुए अपनी फीलिंग्स जाहिर कर रहे हैं।

 

 

बता दें, सिद्धार्थ शुक्ला का 2 सितंबर 2021 को हार्ट अटैक के चलते निधन हो गया था। उनके निधन से सबको हैरान कर दिया था। एक्टर के निधन से उनकी करीबी दोस्त शहनाज गिल काफी टूट गई थीं, लेकिन बाद में वे मजबूत बनकर लोगों के बीच आईं। आज भले ही सिद्धार्थ इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन लोग उन्हें पल-पल में याद करते रहते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News