Pics: ईशा देओल के बर्थडे पर मां हेमा मालिनी ने घर पर किया हवन, मांगी बेटी के सुखी जीवन के लिए दुआ

11/3/2020 11:27:53 AM

मुंबई. बॉलीवुड में मशहूर स्टार्स धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बड़ी बेटी और एक्ट्रेस ईशा देओल ने 2 अक्टूबर को अपना 39वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस खास दिन पर एक्ट्रेस की मां हेमा मालिनी ने घर पर हवन किया और बेटी के सुखी जीवन के लिए कामना की। जिसकी तस्वीरें हेमा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर कीं। अब ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari


हेमा मालिनी ने बेटी के बर्थडे पर ये तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, ''आज ईशा का बर्थडे है। मैं भगवान से प्रार्थना करती हूं कि हमेशा ख़ुश रहे। जैसा कि हम हर साल करते हैं, हमने घर पर एक छोटा-सा हवन किया और हमारे पुजारी के ऑनलाइन निर्देशों के अनुसार हम दोनों ने पूजा की। मेरी बच्ची ईशा, तुम्हें प्यार।''

 

PunjabKesari


वायरल तस्वीरों में देखा जा सकता है कि दोनों मां बेटी पूरे तन मन से हवन करती नजर आ रही हैं। इस दौरान हेमा मालिन ब्लू कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

वहीं ईशा दोओल ट्रेडिशनल अवतार में खूबसूरद दिखाई दे रही हैं। एक साथ मां-बेटी की इन तस्वीरों को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari


हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरूआत साल 2002 में फिल्म कोई मेरे दिल से पूछे से की थी, जिसमें आफताब शिवदसानी और संजय कपूर के साथ अहम किरदार में नजर आईं थी। इसके बाद ईशा ने युवा और धूम जैसी फ़िल्मों में काम किया। धूम फिल्म में ईशा ने पहली बार बोल्ड किरदार निभाया था, जिसे लेकर वो खूब चर्चा में रहीं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News