प्रेग्नेंट करीना का मां बबीता रख रही खास ख्याल, तस्वीर शेयर कर एक्ट्रेस ने लिखा-मां के हाथ की मालिश

10/31/2020 1:49:14 PM

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान दूसरी बार मां बनने वाली है। करीना इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी टाइम को एंजॉय कर रही है। करीना सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। फैंस के साथ अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती ही रहती हैं। हाल ही में करीना ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है। जो खूब वायरल हो रही है।


शेयर तस्वीर में करीना की मां बबीता कपूर उनके सिर मालिश करती हुई नजर आ रही है। करीना काफ्तान पहने हुए सोफे पर रिलैक्स बैठी हैं और उनकी मां उनका सिर दबा रही हैं। काफ्तान में करीना का बेबी बंप भी साफ नजर आ रहा है। वहीं करीना कपूर की मां बबीता कैजुअल लुक में नजर आ रही हैं उन्होंने पिंक कलर की शर्ट पहनी हुई है। करीना के फेस पर प्रेग्नेंसी ग्लो साफ दिखाई दे रहा है। तस्वीर शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा- मां के हाथ की मालिश। फैंस इस तस्वीर को खूब लाइक कर रहे हैं। एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने कमेंट कर कहा-दोनों बहुत प्यारे हैं। करीना की कजन सिस्टर रिद्धिमा कपूर ने भी कमेंट करते हुए दिल वाली इमोजी बनाया है।


काम की बात करें तो करीना ने हाल ही में फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग खत्म करके मुंबई वापिस आईं है। फिल्म में करीना के साथ आमिर खान लीड रोल में नजर आएंगे। यह फिल्म साल 2021 में क्रिसमस पर रिलीज होगी। लाल सिंह चड्ढा हॉलीवुड के सुपरस्टार टॉम हैंक्स के 'द फॉरेस्ट गम्प' पर आधारित है।

Smita Sharma