Justice for Sushant singh: सलमान-करण और यशराज की फिल्मों का बायकॉट, 13 लाख से ज्यादा लोगों ने साइन की पिटीशन

6/18/2020 10:04:55 AM

बॉलीवुड तड़का टीम.  एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद सोशल मीडिया पर उनके न्याय की मांग उठ रही है और उनके न्याय के लिए एक ऑनलाइन पिटीशन शुरू की गई है। जिसमें सलमान ख़ान, करण जौहर समेत कुछ बड़े प्रोडक्शन हाउसेज़ की फिल्मों के बॉयकॉट की मांग की गई है। इस पिटीशन को अभी तक 13 लाख से अधिक लोग साइन कर चुके हैं।

फेमस कोरियोग्राफर और आर्टिस्ट जयश्री शर्मा ने यह पिटीशन 16 जून को शाम 6: 47 बजे Change.org पर शुरू की थी। इस पिटीशन का लक्ष्य 15 लाख रखा गया है। उन्होंने इसे फेसबुक पर शेयर करते हुए लिखा, प्लीज शेयर करें। हम फिल्म इंडस्ट्री में बदलाव ला सकते हैं। 


जयश्री ने इस पिटीशन में  फिल्ममेकर्स करण जौहर, यशराज फिल्म्स और सलमान खान के बहिष्कार की मांग करते हुए लिखा, जरूर पढ़े कि बॉलीवुड की नेपोटिजम गैंग टैलेंट को कैसे मार रही है। हमारी इस पिटीशन के जरिए अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और हॉटस्टार से अपील है कि वो ऊपर दिए गए मीडिया हाउसस की फिल्मों को प्रमोट न करे। संघर्ष से जूझ रहे स्टार्स की मदद करें।


बता दें सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को फांसी लगाकर अपनी जान दे दी थी। 15 जून को पोस्टमार्टम के बाद उनका अंतिम संस्कार किया गया था। उनके सुसाइड करने के पीछे अभी तक कोई ठोस सबूत सामने नहीं आएं हैं। 

Edited By

suman prajapati