'खतरों के खिलाड़ी' की एक्ट्रैस ने दिखाई बेशर्मी कैमरे के सामने उतार दिए कपड़े, वायरल हुई तस्वीरें

9/10/2017 4:41:37 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस मोनिका डोगरा ने हाल ही में लेटैस्ट फोटोशूट करवाया है। मोनिका पॉपुलर रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ सीजन 8 में नजर आ चुकी हैं। यह अपनी हॉट लुक के लिए सोशल साइट पर काफी मशहूर हैं। इस लेटैस्ट फोटोशूट की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। 

इन तस्वीरों में मोनिका व्हाइट बिकिनी पहने हुए काफी हॉट लग रही हैं। वह बेहद कातिलाना अंदाज में कैमरे के सामने पोज देती नजर आ रही हैं। इसके अलाव मोनिका की सबसे हॉट तस्वीर जो सामने आईं है उसमें वह टॉपलैस नजन आईं।

उन्होंने तस्वीर में न्यूड होकर अपनी बॉडी पर पेंट जैसा कुछ लगाया है जो उनके फैंस को दिल को आग लगा देने वाला है। मोनिका की इस तस्वीर ने सोशल साइट पर खलबली मचा दी है। इसके अलावा उन्होंने एेसी कई तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वह वैस्टर्न और इंडियन दोनों लुक में नजर आ रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने नाक में नथ पहन कर इस तस्वीर को देसी तड़का दिया है।

बता दें कि मोनिका हाल ही में कलर्स टीवी के शो 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 8 में नज़र आ चुकी हैं। स्पेन में शूटिंग के दौरान मोनिका और निया शर्मा काफी अच्छे दोस्त बन गए थे और दोनों की तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर खास पसंद भी किया गया था।