सगाई के तीन साल बाद मोनिका गिल ने मंगेतर गुरशॉन संग अलग की राहें, इंस्टा से डिलीट की तस्वीरें!

3/15/2022 12:23:05 PM

मुंबई: जब भी हम पाॅलीवुड कपल्स की बात करें तो हर किसी के जहन में एक्ट्रेस मोनिका गिल और गुरशॉन सहोता का नाम सबसे पहले आता है। मोनिका गिल और गुरशॉन सहोता अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी प्यार भरी तस्वीरें शेयर करता रहता है। लेकिन अब इस कपल को लेकर एक ऐसी खबर सामने आई है जिसने हर किसी को हिलाकर रख दिया है। मोनिका गिल और उनके मंगेतर गुरशॉन सहोता की राहें अब अलग हो गई हैं।

PunjabKesari

जी हां, आपने ठीक पढ़ा मोनिका गिल और गुरशॉन सहोता अलग हो गए हैं। इस बात की पुष्टि करते हुए  मोनिका गिल के एक करीबी सूत्र ने कहा कि दोनों की सगाई हो चुकी थी और शादी की योजना भी बना रहे थे लेकिन कुछ कारणों की वजह से वे अलग हो गए हैं।

PunjabKesari

एक न्यूज चैनल से बात करें तो सूत्र ने कहा-'मोनिका और गुरशॉन के रास्ते अलग हो गए हैं। उन्होंने अपनी सगाई तोड़ दी है, और अब कुछ महीने हो गए हैं। हालांकि दोनों चुप रहे हैं, दोनों में से कोई भी इस बारे में ज्यादा बात करने में सहज नहीं है।'

PunjabKesari

सूत्र ने कहा- 'मोनिका ने अपनी और गुरशॉन की सभी तस्वीरें हटा दी हैं और गुरशॉन ने अपने इंस्टाग्राम पेज को पूरी तरह से हटा दिया है।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Monica Gill (@monica_gill1)

 

मोनिका गिल ने साल 2019 में मई में गुरशॉन सहोता संग साई की थी। प्रोफैशनल लाइफ की बात करें तो मोनिका गिल पंजाबी इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस हैं।

PunjabKesari

 मोनिका ने एमी विर्क के साथ  'सत श्री अकाल' दिलजीत दोसांझ संग  'सरदारजी 2' और 'अंबरसरिया', 'कप्तान' में गिप्पी ग्रेवाल के साथ काम किया है। उन्होंने पाॅलीवुड ही नहीं बल्कि बाॅलीवुड में भी काम किया हैं। वह कपिल शर्मा की 'फिरंगी' और निर्देशक जेपी दत्ता की 'पलटन'  में नजर आ चुकी हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News