एक्ट्रैस के साथ अश्लील हरकतें कर चुकी है मोनिका डोगरा, तस्वीरें सोशल साइट पर हुईं थी वायरल

10/29/2017 5:32:22 PM

मुंबई: टीवी एक्ट्रैस मोनिका डोगरा पॉपुलर रियालिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ सीजन 8 में नजर आ चुकी हैं। एक्ट्रैस अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं।

अपने हॉट फोटोशूट के कारण चर्चा में आई मोनिका की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर में मोनिका टॉपलेस नज़र आ रही हैं।

मोनिका ने अपनी टॉपलेस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इन सबके अलावा होमोसेक्शुअल 'Lay You Down' म्यूजिक वीडियो को लेकर काफी चर्चा में रही थीं।

इलेक्ट्रॉनिक प्रोड्यूसर नेनॉक द्वारा बनाए गए इस वीडियो में अनुष्का मोनिका डोगरा के साथ नजर आई थीं। वीडियो दो लेस्बियन महिलाओं के बारे में था, जिसमें अनुष्का ने मोनिका के साथ जमकर इंटीमेट सीन्स दिए थे। जिसके कारण ये वीडियो काफी वायरल हुई थी। 


मोनिका इस तस्वीर में वेस्टर्न और इंडियन अंदाज दोनों में ही नजर आ रही है। बोल्ड वेस्टर्न अंदाज के साथ उन्होंने नाक में नथ पहन कर इस तस्वीर को देसी तड़का दिया है।

मोनिका डोगरा हाल ही में कलर्स टीवी के शो 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 8 में नज़र आ चुकी हैं।

स्पेन में शूटिंग के दौरान मोनिका और निया शर्मा काफी अच्छे दोस्त बन गए थे और दोनों की तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर खास पसंद भी किया गया था।

 
निया शर्मा और मोनिका की दोस्ती पर अफवाहों में कहा जा रहा था कि इन दोनों की दोस्ती सिर्फ फोटोज के लिए हैं। निया शर्मा ने इस तरह की बातों को बकवास करारा देते हुए कहा था कि हम दोनों ने एक साथ खूब मस्ती की।