B'day spcl: अबु सलेम के पीछे जेल की हवा खा चुकीं हैं मोनिका बेदी, ऐसे बर्बाद हुआ फिल्मीं करियर

1/18/2020 12:17:40 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस और बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट मोनिका बेदी आज अपना 45वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। जब एक्ट्रेस अपने फिल्मी करियर को लेकर ऊंचाइयों को छूने लगी तभी इनके नाम पर धब्बे लगने शुरू हो गए। एक्ट्रेस अपनी लाइफ में फिल्मों से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रही। मोनिका अबु सलेम संग लव स्टोरी को लेकर खुब सुर्खियों में आईं। तो चलिए जानते हैं ऐसी कौनसी बात हुई, जिसकी वजह से एक्ट्रेस शिखरों को छुते-छुते नीचे गिर गईं।


मोनिका जब अपने करियर को लेकर लोगों का दिल जीत रही थी, तभी वो अंडरवर्ल्ड डॉन अबु सलेम के प्यार में पड़ गईं। बता दें अबु सलेम 1993 के मुंबई में हुए बम ब्लास्ट का दोषी हैं, लेकिन दोनों की लव स्टोरी काफी फेमस रही। 


एक्ट्रेस ने खुद एक इंटरव्यू में अपनी लव स्टोरी की बात बताई थी कि जब वो दुबई में थी, तब उन्हें पहली बार अबु सलेम का फोन कॉल आया। फोन पर अबु ने खुद को बड़ा बिजनेसमैन बताया और साथ ही मोनिका को स्टेज शो करने का ऑफर भी दिया। उस वक्त मोनिका की रुचि ऐसे कामों में काफी ज्यादा थी। 


यहीं से दोनों की बात-चीत होना शुरू हो गई। मोनिका स्लेम को देखे बिना ही उनकी आवाज पर फिदा हो गईं और उनसे एक दिन भी बात किए बिना रह नही पाती थी। जब उनका फोन नही आता मोनिका घंटो तक अबु का इंतजार करती रहती। 


मोनिका ने बताया, अबु का असली नाम अर्सलान अली था। दुबई के बाद मोनिका ने अबु को मिलने के लिए कई बार मुंबई बुलाया, लेकिन अबु हर बार कोई न कोई बहाना करके उसकी बात को टाल दिया करते।

मोनिका को समझ आ गया कि वो अबु के लिए नहीं बनीं। बस, तभी से ही मोनिका के लिए बर्बादी की घड़ियां शुरू हो गईं। 18 सितंबर, 2002 में मोनिका को फर्जी पासपोर्ट के चलते पुर्तगाल में गिरफ्तार कर लिया और उन्हें चार साल की सजा हो गई।


एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि अबु ने उन्हें एक बार कहा था कि तुम मुंबई छोड़ कर मेरे पास आ जाओ, वर्ना तुम बर्बाद हो जाओगी और ऐसा ही हुआ कुछ एक्ट्रेस के साथ।
अपने हिस्से की काटकर मोनिका पर्दे पर कमबैक कर चुकी हैं। मोनिका का परिवार पंजाब के होशियारपुर से नार्वे शिफ्ट हो गया था।

मोनिका इंटरव्यू में ये भी कहा कि वो अबु सलेम के साथ वर्षों तक रहीं, लेकिन उन्होंने अबु से कभी शादी नहीं की। जबकि, अबु सलेम नेबताया था कि मोनिका से उसकी शादी साल 2000 में लॉस एंजलेस की एक मस्जिद में हुई थी। 

Edited By

suman prajapati