सिद्धार्थ शुक्ला के साथ नजर आईं मोनालिसा, एक्ट्रेस की कमर पर हाथ रख यूं पोज देते दिखे बिग बॉस फेम एक्टर

3/24/2021 12:14:35 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. भोजपुरी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस अपने सोशल मीडिया को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस आए दिन अपने हॉट एंड ग्लैमरस अंदाज का तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती रहती हैं। एक बार फिर उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है, लेकिन इस बार एक्ट्रेस अकेली नहीं बल्कि बिग बॉस 13 फेम सिद्धार्थ शुक्ला के साथ नजर आई हैं। सिद्धार्थ संग एक्ट्रेस का ये पोस्ट खूब वायरल हो रहा है।


इन तस्वीरों में मोनालिसा की सिद्धार्थ संग केमिस्ट्री खूब जम रही है और एक्ट्रेस हैंडसम हंक के साथ परफेक्ट अंदाज में पोज दे रही हैं। इस दौरान मोनालिसा रेड कलर की टी-शर्ट और ब्लैक मिनी स्कर्ट में हॉट लग रही हैं।

 

वहीं सिद्धार्थ भी ऑल ब्लैक अटायर में डैशिंग दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने अपना एक हाथ मोनालिसा की कमर में और एक जेब में डाला हुआ है।


इन तस्वीरों को शेयर करते हुए मोना ने कैप्शन में लिखा- 'हैंडसम मुंडे के साथ।'फैंस को मोनालिसा का ये पोस्ट खूब पसंद आ रहा है और दोनों को एक साथ देख काफी खुश हो रहे हैं।


बता दें मोनालिसा एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला बहुत बड़ी फैन हैं। बिग बॉस 13 में मोनालिसा ने उनकी खूब तारीफ की थीं। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था सिद्धार्थ का व्यवहार मेरे पति जैसा है। विक्रांत सिद्धार्थ शुक्ला की तरह एकदम स्ट्रेट फॉरवर्ड हैं। 


वहीं मोनालिसा का बात करें तो एक्ट्रेस भी बिग बॉस के 10वें सीजन में नजर आ चुकी हैं। वहीं उनका मुलाकता विक्रांत से हुई थी और दोनों ने 'बिग बॉस' के घर में ही शादी रचाई थी। आज मोनालिसा और विक्रांत भोजपुरी फिल्मों के स्टार कपल्स में से एक हैं।

Content Writer

suman prajapati