मोनालिसा के बिकिनी लुक ने बढ़ाया मौसम का तापमान, बिजी लाइफ को भूल पूल किनारे रिलैक्स मूड में दिखीं एक्ट्रेस

7/18/2021 4:09:13 PM

मुंबई: भोजपुरी एक्ट्रेस और बिग बाॅस फेम मोनालिसा इन दिनों गोवा में MeTime बिता रही हैं। इस ट्रिप की तस्वीरें टीवी की डायन इंस्टा अकाउंट पर शेयर कर रही हैं। हाल ही में एक बार फिर मोनालिसा ने अपने गोवा वेकेशन की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की, जिसमें उनका बोल्ड अंदाज में देखने को मिल रहा है। तस्वीरों में एक्ट्रेस पूल किनारे मस्ती कर रही हैं।

PunjabKesari

लुक की बात करें तो डार्क ग्रीन कलर की बिकिनी में नजर आ रही हैं।मोनालिसा की इन हॉट तस्वीरों ने इंटरनेट की दुनिया का तापमान बढ़ा दिया है। मोनालिसा ने इन तस्वीरों के शेयर करते हुए लिखाअपनी बिजी लाइफ को भूल जाओ... यह रिलैक्स होने का वक्त है।

PunjabKesari

इससे पहले मोनालिसा ब्लू कलर की आउटफिट में कुछ तस्वीरें शेयर की थी। इन तस्वीरों में वह अपनी बैक फ्लाॅन्ट करती नजर आई थीं।
PunjabKesari
काम की बात करें तो उन्होंने भोजपुरी फिल्मों से अपने करियर की शुरुआत की। मोनालिसा रियालिटी शो 'बिग बॉस के सीजन 10' में नजर आ चुकी हैं। इस शो ने उन्हें हिन्दी सिनेमा में अच्छी पहचान दिलाई। इसके अलावा वह पति विक्रांत सिंह राजपूत के साथ 'नच बलिए 8' में भी नजर आ चुकी हैं। मोनालिसा इन दिनों सीरीयल नमक इश्क है में नजर आ रही हैं। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News