बंगाली ''बौदी'' के स्टाइल लुक में बला की खूबसूरत दिखीं मोनालिसा, दीपावली के लिए कुछ यूं सजी भोजपुरी एक्ट्रेस

11/3/2021 3:31:22 PM

मुंबई: एक्ट्रेस मोनालिसा अक्सर अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। मोनालिया आए दिन अपनी बोल्ड एंड ब्यूटीफुल तस्वीरें शेयर कर फैंस के दिलों पर छुरियां चलाती हैं। देश में इन दिनों दीवाली सीजन चल रहा है ऐसे में मोनालिसा ने फैंस के साथ अपना दीवाली लुक शेयर किया। शेयर की तस्वीरों में उनका बंगाली 'बौदी' के स्टाइल देखने को मिल रहा है। लुक की बात करें तो मोनालिसा पिंक साड़ी के नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

उन्होंने अपने इस लुक को ग्रीन ब्लाउज कैरी किया है। इन तस्वीरों में जिस चीज ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा वह है उनका साड़ी पहनने का स्टाइल। मोनालिसा ने बंगाली स्टाइल में साड़ी पहनी हुई है।

PunjabKesari

उनका अंदाज और स्टाइल सब कुछ कातिलाना है। अपने इस स्टाइल के कारण वो इस दिवाली फैशन आइकन बन गई हैं। मिनिमल मेकअप, पिंक लिपस्टिक, ग्रीन मांग टीका और नेकलेस मोनालिसा के लुक को पूरा कर रहा है। कैमरे के सामने मोनालिसा कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं। 

PunjabKesari

वर्कफ्रंट पर मोनालिसा ने अपनी एक्टिंग के दम पर भोजपुरी सिनेमा अपनी बड़ी पहचान बनाई है। इसके अलावा वो 'सरकार राज', 'मनी है तो हनी है', 'गंगा पुत्र' और 'काफिला' जैसी बॉलीवुड फिल्में भी कर चुकी हैं। फिल्मों के अलावा वह बिग बॉस 10 में भी नजर आ चुकी हैं।

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News