पानी में भीगते बदन में मोनालिसा ने दिखाई बोल्ड अदाएं, तस्वीरें कर देंगी मदहोश

1/12/2018 11:44:34 AM

मुंबई: 'बिग बॉस-10' की एक्स कंटेस्टेंट और भोजपुरी एक्ट्रैस मोनालिसा इन दिनों गुजरात में अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ शूटिंग की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें मोनालिसा काफी ग्लैमरस लुक में नजर आ रही हैं। बता दें, कुछ समय पहले ही उन्होंने वर्कआउट कर करीब 10 किलो वजन कर किया है। 

'बिग बॉस' के घर में प्रेमी से शादी करने के बाद मोनालिसा फेमस हो गई थी। इसके बाद उन्होंने भोजपुरी फिल्म करने की फीस दोगुना कर दी है।


 
फीस बढ़ने ने चलते अब मोनालिसा को फिल्में मिलनी बंद हो गईं हैं। एक भोजपुरी फिल्म के लिए पहले उन्हें 2.5 लाख से लेकर 3 लाख रुपए मिलते थे। साल में 5-6 फिल्में करने वाली मोनालिसा की गिनती भोजपुरी की टॉप एक्ट्रैस में होती थी। बाद में उन्होंने अपनी फीस 6 लाख रुपए कर दी।


 
कई फिल्म निर्माताओं ने मोनालिसा से फिल्म को लेकर बात की, लेकिन दोगुना फीस देने को तैयार नहीं हुए। हालांकि अब उन्हें काम मिलने लगा है।


मोनालिसा ने 'बिस बॉस' के घर में लवर विक्रांत सिंह राजपूत के साथ जनवरी 2017 में शादी की थी। मोनालिसा अपने बोल्डनेस के कारण भोजपुरी इंडस्ट्री में फेमस हैं। भोजपुरी फिल्म 'सरकार राज' में मोनालिसा ने पवन सिंह के साथ कई लिपलॉक और बेड सीन दिया था।