इस अंदाज में मोनालिसा ने सेलिब्रेट किया पति विक्रांत का बर्थडे, रोमांटिक मूड में नजर आया कपल

7/29/2021 3:13:42 PM

मुंबई. एक्ट्रेस मोनालिसा ने 28 जुलाई को पति विक्रांत सिंह राजपूत का खास अंदाज में बर्थडे सेलिब्रेट किया। जिसकी तस्वीरें एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जो फैंस को खूब पसंद आ रही हैं।

PunjabKesari
मोनालिसा ने कई तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें पहली तस्वीर में मोनालिसा एक्टर और फ्रेंड कुणाल वर्मा के साथ पति विक्रांत का बर्थडे सेलिब्रेट करती नजर आ रही है। दूसरी तस्वीर में तीनों मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

PunjabKesari

अन्य तस्वीरों में कपल का रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है। दोनों एक-साथ काफी जच रहे हैं और खुश लग रहे हैं। एक्ट्रेस ने तस्वीरें शेयर कर फ्रेंड पूजा बनर्जी को विक्रांत का बर्थडे स्पेशल बनाने के लिए धन्यवाद भी कहा है।

PunjabKesari

तस्वीरें शेयर करते हुए मोनालिसा ने लिखा- 'आप सभी को मुस्कुराहट भेजते हुए बेस्टीज के साथ बर्थडे के बेहतरीन पल। विक्रांत का बर्थडे स्पेशल बनाने के लिए धन्यवाद पूजा बनर्जी और हमें एक साथ एक फ्रेम में भी करने के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया।' फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं। 

PunjabKesari
बता दें मोनालिसा ने 2017 में विक्रांत से शादी की थी। दोनों की शादी को 4 साल हो चुके हैं। कपल की आपस में बॉन्डिंग काफी अच्छी है। दोनों एक-साथ काफी खुश भी हैं। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News