Pics: मोनालिसा ने पति संग घर बैठे किए मां दुर्गा के भव्य पंडाल के दर्शन,ट्रेडिशनल आउटफिट में खूबसूरत दिखा कपल

10/21/2020 4:05:54 PM

मुंबई: साल 2020 का नवरात्रि सेलिब्रेशन शुरू हो गया है। कोरोना वायरस के चलते इस बार नवरात्रि का त्योहार पहले की तरह धूमधाम से नहीं मनाया जाएगा। लेकिन फिर भी लोग हर बार की कह इस त्योहार को पूरी श्रद्धा भावना से मना रहे हैं।

बाॅलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में भी इस त्योहार की धूम देखने को मिल रही है। हाल ही में मोनालिसा पति संग मां दुर्गा के भव्य पंडाल के दर्शन करने पहुंची।मां के दर्शन करने के लिए मोनालिसा ने लाल रंग की साड़ी पहनी है।

इसके साथ मोनालिसा ने मैचिंग ज्वैलरी कैरी की है। वहीं मोनालिसा के पति विक्रांत ने भी पूजा में हिस्सा लेने के लिए कुर्ता पायजामा पहना है। मोनालिसा हाथ जोड़कर मां दुर्गा से आशीर्वाद लेती देखी।

बता दें कि मोनालिसा मां दुर्गा का दर्शन करने के लिएवर्चुअल वीडियो का सहारा लिया है। दरअसल,कोरोना वायरस की वजह से मोनालिसा अपने घर से बाहर नहीं निकल रही हैं।

तभी को घर पर ही मोनालिसा ने मां दुर्गा के दर्शन कर लिए हैं।मोनालिसा की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

काम की बात करें तो उन्होंने भोजपुरी फिल्मों से अपने करियर की शुरुआत की। मोनालिसा रियालिटी शो 'बिग बॉस के सीजन 10' में नजर आ चुकी हैं। इस शो ने उन्हें बाॅलीवुड में पहचान मिली। एक्ट्रेस आखिरी बार  स्टार प्लस के सीरियल  'नजर 2' में नजर आईं थीं। 

Smita Sharma