Pics: मोनालिसा ने पति संग घर बैठे किए मां दुर्गा के भव्य पंडाल के दर्शन,ट्रेडिशनल आउटफिट में खूबसूरत दिखा कपल

10/21/2020 4:05:54 PM

मुंबई: साल 2020 का नवरात्रि सेलिब्रेशन शुरू हो गया है। कोरोना वायरस के चलते इस बार नवरात्रि का त्योहार पहले की तरह धूमधाम से नहीं मनाया जाएगा। लेकिन फिर भी लोग हर बार की कह इस त्योहार को पूरी श्रद्धा भावना से मना रहे हैं।

PunjabKesari

बाॅलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में भी इस त्योहार की धूम देखने को मिल रही है। हाल ही में मोनालिसा पति संग मां दुर्गा के भव्य पंडाल के दर्शन करने पहुंची।मां के दर्शन करने के लिए मोनालिसा ने लाल रंग की साड़ी पहनी है।

PunjabKesari

इसके साथ मोनालिसा ने मैचिंग ज्वैलरी कैरी की है। वहीं मोनालिसा के पति विक्रांत ने भी पूजा में हिस्सा लेने के लिए कुर्ता पायजामा पहना है। मोनालिसा हाथ जोड़कर मां दुर्गा से आशीर्वाद लेती देखी।

PunjabKesari

बता दें कि मोनालिसा मां दुर्गा का दर्शन करने के लिएवर्चुअल वीडियो का सहारा लिया है। दरअसल,कोरोना वायरस की वजह से मोनालिसा अपने घर से बाहर नहीं निकल रही हैं।

PunjabKesari

तभी को घर पर ही मोनालिसा ने मां दुर्गा के दर्शन कर लिए हैं।मोनालिसा की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

काम की बात करें तो उन्होंने भोजपुरी फिल्मों से अपने करियर की शुरुआत की। मोनालिसा रियालिटी शो 'बिग बॉस के सीजन 10' में नजर आ चुकी हैं। इस शो ने उन्हें बाॅलीवुड में पहचान मिली। एक्ट्रेस आखिरी बार  स्टार प्लस के सीरियल  'नजर 2' में नजर आईं थीं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News