जिगरी यार पूजा-कुणाल के वेडिंग फंक्शन्स में पति विक्रांत संग शामिल हुईं मोनालिसा, मेहंदी सेरेमनी में खूब मचाया धमाल

11/16/2021 1:37:01 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी एक्ट्रेस पूजा बनर्जी पति कुणाल वर्मा संग सोमवार रात दूसरी बार शादी के बंधन में बंध चुकी हैं। कपल की शादी गोवा में पूरे रस्मों रीति रिवाज के साथ हुई, जहां उनके फैमिली मेंबर्स और फ्रेंड्स भी शामिल हुए। वहीं मशहूर एक्ट्रेस मोनालिसा भी अपने पति विक्रांत सिंह के साथ वेडिंग फंक्शन अटेंड करने पहुंची, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं।

 

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि इस दौरान मोनालिसा ने ब्लू कलर की ड्रेस पहनी हुई है और पूजा बनर्जी के साथ पोज देती नजर आ रही हैं, जिसमें पूजा ने हाथों में मेहंदी लगा रखी है। 


View this post on Instagram

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें शेयर करते हुए मोनालिसा ने कैप्शन में लिखा, ''वॉट ए फन नाइट।'' मोनालिसा द्वारा शेयर की गईं ये फोटोज इंस्टाग्राम पर काफी पसंद की जा रही हैं।  


पूजा की मेहंदी सेरेमनी की इन तस्वीरों में उनका बेटा कृशिव भी उनके साथ नजर आ रहा है। मोनालिसा अपने पति संग कपल की शादी की रस्मों को खूब एंजॉय कर रही हैं।  


बता दें कि पूजा और कुणाल ने पिछले साल शादी रचाई थी, जिसके छह महीने  बाद उन्होंने बेटे को जन्म दिया, जिसका नाम कृशिव है। अब उनका बेटा पूरा एक साल का हो गया है और कपल ने लाडले की उपस्थिति में गोवा में दूसरी बार सात फेरे लिए हैं।
 

Content Writer

suman prajapati