जिगरी यार पूजा-कुणाल के वेडिंग फंक्शन्स में पति विक्रांत संग शामिल हुईं मोनालिसा, मेहंदी सेरेमनी में खूब मचाया धमाल

11/16/2021 1:37:01 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी एक्ट्रेस पूजा बनर्जी पति कुणाल वर्मा संग सोमवार रात दूसरी बार शादी के बंधन में बंध चुकी हैं। कपल की शादी गोवा में पूरे रस्मों रीति रिवाज के साथ हुई, जहां उनके फैमिली मेंबर्स और फ्रेंड्स भी शामिल हुए। वहीं मशहूर एक्ट्रेस मोनालिसा भी अपने पति विक्रांत सिंह के साथ वेडिंग फंक्शन अटेंड करने पहुंची, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं।

PunjabKesari

 

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि इस दौरान मोनालिसा ने ब्लू कलर की ड्रेस पहनी हुई है और पूजा बनर्जी के साथ पोज देती नजर आ रही हैं, जिसमें पूजा ने हाथों में मेहंदी लगा रखी है। 


View this post on Instagram

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें शेयर करते हुए मोनालिसा ने कैप्शन में लिखा, ''वॉट ए फन नाइट।'' मोनालिसा द्वारा शेयर की गईं ये फोटोज इंस्टाग्राम पर काफी पसंद की जा रही हैं।  

PunjabKesari


पूजा की मेहंदी सेरेमनी की इन तस्वीरों में उनका बेटा कृशिव भी उनके साथ नजर आ रहा है। मोनालिसा अपने पति संग कपल की शादी की रस्मों को खूब एंजॉय कर रही हैं।  

PunjabKesari


बता दें कि पूजा और कुणाल ने पिछले साल शादी रचाई थी, जिसके छह महीने  बाद उन्होंने बेटे को जन्म दिया, जिसका नाम कृशिव है। अब उनका बेटा पूरा एक साल का हो गया है और कपल ने लाडले की उपस्थिति में गोवा में दूसरी बार सात फेरे लिए हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News