पति संग इस अंदाज में मोनालिसा ने सेलिब्रेट की शादी की चौथी सालगिरह, एक-दूसरे को यूं केक खिलाता दिखा कपल

1/17/2021 4:13:59 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट और एक्ट्रेस मोनालिसा ने चार साल पहले 17 जनवरी को विक्रांत संग शादी रचाई थी। आज कपल अपनी शादी की चौथी सालगिरह सेलिब्रेट कर रहा है। कोरोना के चलते भले ही कपल इस अवसर पर कोई ग्रैंड सेलिब्रेशन न कर पाया हो, लेकिन दोनों ने एक-साथ अपने इस खास दिन को सेलिब्रेट कर और भी खास बना लिया। मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सेलिब्रेशन की तस्वीरें भी शेयर की हैं, जो खूब वायरल हो रही हैं।


मोनालिसा ने एनिवर्सरी सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, हमारी चौथी सालगिरह। इन तस्वीरों में कपल एक साथ बेहद खुश दिखाई दे रहा है और मस्ती करते हुए सालगिरह सेलिब्रेट कर रहा है।


तस्वीरों में देखा जा सकता है कि मोना अपने पति का हाथ पकड़ कर केक काट रही है और फिर एक पीस उनके मुंह में भी डालती नजर आ रही है। अन्य तस्वीरों में कपल एक दूसरे को मुंह से केक खिला रहा है। ये तस्वीर देखने में बेहद प्यारी है।

 

वहीं एक तस्वीर में दोनों एक-दूसरे के साथ आंखें बंद कर सुकून लेते नजर आ रहे हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर उन्हें सालगिरह की शुभकामनाएं भी दे रहे हैं।


लुक की बात करें तो इस दौरान एक्ट्रेस रेड ड्रेस में हॉट नजर आ रही हैं। वहीं पति विक्रांत लैमन शर्ट में परफेक्ट लग रहे हैं। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vikraant Singh (@vikrant8235)

वहीं विक्रांत ने भी एक खूबसूरत पोस्ट के साथ पत्नी को सालगिरह की बधाई दी है। उन्होंने लिखा- ‘मुझे विश्वास है भगवान ने हमारी मुलाकात का एक खास प्लान बनाया था, जिससे हम साथ रहे सकें, हम साथ आगे बढ़ सकें और हम एक-दूसरे के हाथों को हमेशा के लिए थाम सकें।’

 


बता दें, मोनालिसा और विक्रांत की पहली मुलाकात साल 2008 में फिल्म 'दूल्हा अल्बेला' के सेट पर हुई थी। वहीं से दोनों में नजदीकियां बढ़ गईं थीं। फिर मोनालिसा और विक्रांत 'बिग बॉस 10' में नजर आए थे और शो के अंदर ही कपल ने शादी रचा ली थी।

 

 
 

suman prajapati