खुलासा: लॉकडाउन के कारण टल गया मोना सिंह का इटली जाने का प्लान, अब घर में ही पति संग मना रही हैं ''क्वारंटाइन हनीमून''

6/11/2020 8:59:50 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी की मशहूर एक्ट्रेस मोना सिंह ने साल 2019 में श्याम राजगोपालन के साथ शादी की थी। शादी के बाद एक्ट्रेस की पति संग खूबसूरत तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हुईं। शादी के बाद मोना पति संग हनीमून पर नहीं जा सकीं। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी मैरिड लाइफ को लेकर खुलासा किया है और पति संग अपने एक्सपीरिंयस को शेयर किया है।

PunjabKesari
एक इंटरव्यू में बात करते हुए मोना ने बताया, लॉकडाउन के कारण हमें एक दूसरे के साथ खुलकर टाइम बिताने का समय मिला। ये हमारा क्वारंटाइन हनीमून चल रहा है। इससे पहले हमने स्पेड या इटली जाने का प्लान बनाया था, लेकिन लॉकडाउन के कारण वो कैंसिल हो गया। इस लिए हम अलग अंदाज से हनीमून मनाते हैं और घर में ही पिज्जा पास्ता बनाते हैं।


View this post on Instagram

❤#lockedup #lovelocked #us #happy #unme

A post shared by Mona Singh (@monajsingh) on

श्याम के बारे में एक्ट्रेस ने कहा, वो बहुत ही मजाकिया है और उन्हें मैं एक दोस्त के जरिए मिली थी। उनकी खास बात है कि मैं जैसी हूं वैसी ही उन्हें अच्छी लगती हूं। उन्होने कभी मुझे या मेरी आदतों को बदलने की कोशिश नहीं की। वो मेरी इज्जत करते हैं और मैं उनकी।

PunjabKesari
एक्ट्रेस ने आगे बताया, श्याम ने मुझे मेरे बर्थडे से पहले मुझे प्रपोज किया। मैं उनके साथ कार जा रही थी कि बीच रास्ते में उन्होंने गाड़ी रोककर मुझे रिंग निकाली और कहा क्या तुम मुझसे शादी करोगी। मैने उनसे हां कर दी और उन्होंने मुझे रिंग पहना दी। ये एक्सपीरियंस काफी मजेदार था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Related News

Recommended News