मोना सिंह: ''कहने को हमसफर हैं'' का तीसरा सीजन बेहद रियल, डार्क और टॉक्सिक होने वाला है!''

6/1/2020 3:00:13 PM

नई दिल्ली। भारतीय टेलीविजन से लेकर ओटीटी प्लेटफॉर्म तक सबसे अधिक पसंद किए जाने वाले चेहरों में से एक, मोना सिंह अपने आगामी डिजिटल शो 'कहने को हमसफर हैं' के लिए काफी उत्साहित है जिसे ऑल्ट बालाजी और जी5 पर रिलीज किया जाएगा।


स्वाभाविक रूप से, प्रतिभाशाली अभिनेत्री इस शो के पहले दो सीजन का भी हिस्सा रह चुकी हैं, जिन्हें दर्शकों द्वारा पसंद किया गया था, विशेष रूप से उन लोगों द्वारा जिन्हें रिलेशनशिप ड्रामा देखना पसंद है।


मोना के किरदार अनन्या ने 'कहने को हमसफर हैं' के सीजन में एक प्रेमी, पत्नी और मां के रूप में एक दिलचस्प सफर तय किया है और साथ ही शो में रोनित रॉय के साथ उनकी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री को भी बेहद सराहा गया है।


मोना ने शेयर किया अनुभव
मोना कहती हैं, 'जब भी मैं 'कहने को हमसफर हैं' के सेट पर होती हूं, मुझे वास्तव में बहुत मजा आता है। पहला और दूसरा सीजन पूरी कास्ट के लिए बेहद मजेदार था, लेकिन तीसरा सीजन मेरे लिए थोड़ा मुश्किल था क्योंकि उसमें बहुत काम था और हम कड़ी मेहनत कर रहे थे।' 

मोना ने आगे साझा किया, 'मैं दिन में लगभग 20-25 सीन की शूटिंग कर रही थी और दिन में 20-25 बार कॉस्ट्यूम बदल रही थी। लेकिन शो में काम करने का मेरा अनुभव अच्छा रहा। तीसरा सीजन सुपर रियल, डार्क और टॉक्सिक होने वाला है। सीजन 3 में प्रशंसकों के लिए एक बड़ा सरप्राइज इंतजार कर रहा है।'


6 जून को रिलीज होगा तीसरा सीजन
इस सिजलिंग शो का तीसरा सीजन 6 जून को दोपहर 12 बजे रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है, जो कि ऑल्ट बालाजी और जी5 पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगा।

Chandan