''लाल सिंह चड्ढा'' के बायकॉट पर बिफरीं मोना सिंह, बोलीं- ''आमिर खान ऐसा क्या किया जो वो यह डिजर्व कर रहे हैं''

8/15/2022 1:26:15 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर आमिर खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म  'लाल सिंह चड्ढा' हाल ही में रिलीज हुईं है। इस फिल्म के जरिए आमिर खान ने  लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर वापसी की।  फिल्म के ट्रेलर रिलीज होने के वक्त से ही सोशल मीडिया पर कुछ लोग आमिर और उनकी फिल्म के खिलाफ खड़े हो गए थे। वहीं फिल्म की रिलीज से कई दिन पहले ही ट्विटर पर #BoycottLaalSinghChaddha ट्रेंड करने लगा था। लोग Aamir Khan द्वारा अतीत में दिए गए कुछ बयानों को लेकर खफा थे। इसी वजह से वो फिल्म का बहिष्कार करने की मांग कर रहे थे।

PunjabKesari

रिलीज होनेके बाद भी  बायकॉट की मांग थमने का नाम नहीं ले रही है। बायकॉट की मांग का असर 'लाल सिंह चड्ढा' के बिजनेस पर भी पड़ा है। आमिर खान और करीना कपूर खान तक लोगों से रिक्वेस्ट कर चुके हैं कि उनकी फिल्म को बायकॉट न किया जाए और हर कोई देखे लेकिन बायकॉट की मांग के साथ-साथ जगह-जगह 'लाल सिंह चड्ढा' का विरोध भी किया गया। अब इस पूरे बवाल पर फिल्म की एक और एक्ट्रेस मोना सिंह का रिएक्शन सामने आया है।

PunjabKesari

फिल्म में उन्होंने  आमिर खान की मां का रोल निभाया है। मोना इस बात से बेहद खफा हैं। उन्हें समझ ही नहीं आ रहा है कि आखिर यह बायकॉट ट्रेंड इस तरह कैसे ज़ोर पकड़ रहा है? एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में मोना सिंह ने कहा-'मैं बहुत दुखी थी। मतलब आमिर खान ने ऐसा क्या किया है जो वह यह डिजर्व करते हैं? वह पिछले 30 साल से हमें एंटरटेन कर रहे हैं लेकिन मुझे पूरा विश्वास था कि बायकॉट करने वाले जैसे ही देखेंगे कि फिल्म हर भारतीय को पसंद आ रही है तो वो तुरंत आ जाएंगे।'

PunjabKesari

इससे पहले मोना सिंह ने आमिर की मां बनने पर ट्रोल करने वालों को जवाब दिया था। उन्होंने कहा था कि  वह फिल्म में आमिर नहीं बल्कि लाल की मां के रोल में हैं।

PunjabKesari

'लाल सिंह चड्ढा' हॉलीवुड फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' का हिंदी रीमेक है। फिल्म में आमिर खान के साथ करीना कपूर और मोना सिह भी अहम किरदारो में नजर आई है। इस फिल्म के जरिए नागा चैतन्य ने भी बॉलीवुड डेब्यू किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News