मोना सिंह ने दिया फैंस को सरप्राइज, जल्द लेने जा रही हैं सात फेरे

12/26/2019 10:01:29 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी एक्ट्रेस मोना सिंह अपनी शादी की खबरों को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। फैंस काफी दिनों से उनकी वेडिंग डेट का इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में मोना की शादी की डेट की खबरे वायरल हो रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक मोना 27 दिसंबर को 2019 को शादी करने जा रही हैं। साथ ही मोना की शादी की खबरों से जुड़ी कुछ और जानकारी भी सुनने में आ रही है।


बता दें मोना साउथ के किसी इन्वेस्टमेंट बैंकर से शादी कर रही हैं। उनके होने वाले पति का नाम श्याम बताया जा रहा है। सामने आई रिपोर्ट्स के अनुसार मोना 27 दिसंबर को शादी करेंगी और उससे पहले यानि 26 दिसंबर को प्री-वेडिंग सेरेमन होस्ट करेंगी। मोना की शादी की रस्मों में सिर्फ उनके करीबी रिश्तेदार ही शामिल होंगे।


इससे  पहले जब मोना सिंह को शादी की खबरों के बारे में पूछा गया था तो उन्होेने कहा था कि अभी मेरी शादी का कोई प्लान नहीं है, अगर वो फ्यूचर में कभी शादी करती भी हैं तो वो लोगों को जरूर इस बात की जानकारी दे देंगी।  


काम की बात करें तो मोना सिंह ने टीवी सीरियल 'जस्सी जैसी कोई नहीं' से काफी पॉपुलेरिटी हासिल की है। इसके अलावा मोना 'क्या हुआ तेरा वादा', 'प्यार को हो जाने दो' और 'कवच... काली शक्तियों से' जैसे शोज में भी नजर आ चुकी हैं।

इतना ही नहीं जल्द ही मोना आमिर खान की स्टारर फिल्म 'लाल सिंह चड्ढ़ा' में भी नजर आएंगी। 

Edited By

Vikas Sharma