लाल सिंह चड्ढा: 17 साल बड़े आमिर की मम्मी का किरदार निभाने को लेकर बोलीं मोना सिंह- मैं लाल की मां बनी हूं आमिर खान की नहीं

8/13/2022 5:30:24 PM

 

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरस्टार आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा हाल ही में रिलीज हुई है, जिसे लोगों की नफरत का खूब सामना करना पड़ रहा है। दिल्ली, पंजाब और वाराणसी जैसे शहरों में फिल्म का खूब विरोध किया जा रहा है। वहीं ऐसे में और भी कई फैक्टर हैं, जिन्हें लेकर खूब बातें हो रही हैं। लोगों को 40 की मोना सिंह का फिल्म में 57 के एक्टर की मां बनना भी रास नहीं आया और उन्हें जमकर ट्रोल किया गया। वहीं अब फिल्म में आमिर की मां का किरदार निभा रही मोना ने अपनी चुप्पी तोड़ी और लोगों की बातों का जवाब दिया है।

 

हाल ही में एक इंटरव्यू में मोना ने अपने कैरेक्टर को लेकर कहा कि वह पहले उम्र के अंतर की बहस के बारे में बात नहीं करना चाहती थीं क्योंकि वह चाहती थीं कि लोग फिल्म देखें। उन्होंने आगे यह कहकर इसका बचाव किया कि उन्होंने लाल की मां का रोल प्ले किया है न कि आमिर की मां का। 


उन्होंने यह भी कहा कि यह आमिर खान की बायोपिक नहीं है जहां वह 57 साल के हैं और वह 40 साल की हैं और मां की भूमिका निभा रही हैं। यह गलत होगा। मोना ने यह भी कहा कि वह आश्वस्त थीं और अब वो सोचती हैं कि ज्यादातर लोग फिल्म देखने के बाद उम्र के अंतर पर सवाल नहीं उठाएंगे।


बता दें,आमिर खान और करीना कपूर के लीड रोल वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त को पर्दे पर रिलीज हुई है। फिल्म का मुकाबला बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार की फिल्म रक्षाबंधन से था। आमिर की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरुआत की और अब तक 11.50 करोड़ रुपये की कमाई की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News