Mommy-To-Be: प्रेग्नेंसी में भी छाया बेबो का स्टनिंग लुक,ब्लैक ड्रेस फ्लाॅन्ट किया बेबी बंप

11/10/2020 1:07:40 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को एंजाॅय कर रही हैं। साढ़े पांच महीनों की प्रेग्नेंट करीना को अक्सर कई जगहों पर स्पाॅट किया जाता है। इस दौरान करीना का खूबसूरत अंदाज देखने को मिलता है।

करीना अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी में भी अपने स्टाइल से चर्चा बटोर रही हैं। प्रेग्नेंसीके दौरान भी काम से ब्रेक नहीं लिया है। हाल ही में करीना अपने रेडियो चैट शो के नए सीजन की शूटिंग के लिए महबूब स्टूडियो के बाहर स्पाॅट हुईं।

इस दौरान करीना ब्लैक कलर की ड्रेस में स्टनिंग दिखीं। करीना ने अपने लुक को ब्लू एंड ग्रीन कलर की जैकेट से कंप्लीट किया था। सामने आई तस्वीरों में करीना का बेबी बंप साफ दिख रहा है।

ड्रेस के साथ करीना ने इयररिंग्स भी पहने और हाई बन के साथ लुक को पूरा किया। मीडिया के सामने करीना ने स्टाइलिश अंदाज में पोज दे रही हैं। 

करीना के चैट शो की बात करें तो इसमें कई सेलेब्स आते हैं और अपनी पर्सनल से लेकर प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा करते हैं। काम की बात करें तो करीना हाल ही में फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग खत्म कर  दिल्ली से वापस मुंबई लौटी हैं। इस फिल्म में उनके साथ आमिर खान हैं। 


 

Smita Sharma