Pictures: Mommy-To-Be डिंपल गांगुली का पूल टाइम, बच्चों को बाहों में थाम यूं की मस्ती

4/1/2022 12:39:11 PM

मुंबई: मां बनना हर औरत के लिए  बेहद खुशनुमा अहसास होता है। मदरहुड लाइफ एक ऐसा फेस है जो आपको रोलरकोस्टर की तरह हर भावना का आनंद लेने देता है। बी-टाउन की कई हसीनाएं इस समय अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को एंजाॅय कर रही हैं।

PunjabKesari

इस लिस्ट में राहुल महाजन की एक्स वाइफ और एक्ट्रेस डिंपी गांगुली का नाम भी शामिल है। डिंपी गांगुली तीसरी बार मां बनने जा रही हैं। ऐसे में वह अपनी तीसरी प्रेग्नेंसी को खूब एंजाॅय कर रही हैं। हाल ही में प्रेग्रेंट डिंपी ने बेटी रिआना  और बेटे आर्यन  के साथ पूल टाइम एंजाॅय किया। इस दौरान की तस्वीरें उन्होंने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं।

PunjabKesari

लुक की बात करें तो डिंपी ब्लू स्विमसूट में नजर आ रही हैं। आर्यन ग्रीन आउटफिट में तो रिआना पिंक ड्रेस में दिख रही हैं। तस्वीर में डिंपी ने अपने दोनों बच्चों को बाहों में थाम रखा है।

PunjabKesari

एक तस्वीर में डिंपी बेटे आर्यन के साथ नजर आ रही हैं। तस्वीरों में डिंपी अपने बच्चों के साथ काफी खुश नजर आ रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।  

PunjabKesari

 

डिंपी ने 21 मार्च को अपनी तीसरी प्रेग्नेंसी को फैंस के साथ शेयर किया था।डिंपी ने अपने दोनों बच्चों के साथ एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की थी जिसमें वह बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखी। डिंपी की बेटी रिआना मम्मी के बेबी बंप पर किस करती नजर आ रही है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dimpy (@dimpy_g)

इस पोस्ट के साथ डिंपी ने लिखा था- 'मेरे लिए, मुझे आज तक का सबसे संतुष्टिदायक और पूरा करने वाले प्यार का अनुभव मेरे बच्चों से मिला है। वह निःस्वार्थ स्वार्थी लेकिन स्वार्थी निस्वार्थ किस्म, जब वे मदद नहीं कर सकते, लेकिन केवल अपने सबसे सुखद, सबसे दुखद, सबसे गुस्से वाले, नींद से भरे, सबसे सनकी, भूखे क्षणों में आपको सोचते हैं और आपको लगभग भगवान की तरह महसूस करते हैं। वह जो उनकी दुनिया की सभी समस्याओं को हल कर सकता है, वह है जो मुझे हर दिन एक उद्देश्य देता है, एक बेहतर इंसान बनने के लिए, अंधेरे समय में भी दुनिया को आशावादी आंखों से देखने के लिए।'

 


डिंपी साल 2015 में रोहित रॉय से शादी कर ली थी। डिंपी और रोहित रॉय एक बच्ची और बेटे के माता-पिता हैं। अब दोनों तीसरी बार माता-पिता बनने वाले हैं। रोहित रॉय से शादी से पहले डिंपी ने राहुल महाजन से एक रियलिटी शो 'स्वयंवर' जिसका नाम 'राहुल दुल्हनिया ले जाएगा' था में शादी रचाई थी। शादी के महज चार महीने बाद ही डिंपी ने राहुल पर घरेलू हिंसा के आरोप लगाए थे। इसके बाद दोनों का तलाक हो गया था।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News