बच्चे के जन्म की तैयारी में जुटीं Mommy-To-Be देबिना बनर्जी,खरीदा 6 हजार का बेबी कैबिनेट !

3/15/2022 11:15:45 AM

मुंबई: जब एक महिला प्रेग्नेंट होती हैं तो वह अपने होने वाले बच्चे के कमरे और उनके सामान को लेकर तैयरी शुरू कर देती हैं। वह हमेशा ये सुनिश्चित करते ही कि उसके बेबी को सब कुछ सही मिले। टीवी की सीता यानि एक्ट्रेस देबिना बनर्जी भी ऐसे ही दौर से गुजर रही हैं। देबिना बनर्जी इस समय प्रेग्नेंट हैं। देबिना शादी के 11 साल बाद मां बनने जा रही हैं ऐसे में उनकी खुशी सातवें आसमान पर हैं।

वह अपने होने वाले बच्चे के लिए ढेर सारी तैयारिया कर रही हैं। देबिना ने अपने इंस्टा पर अपनी एक दोस्त, जीविता ओबेरॉय के साथ अपनी चैट का एक स्क्रीनशाॅट शेयर किया। तस्वीर में देबिना को व्हाट्सएप पर अपने दोस्त के साथ बेबी कैबिनेट पर चर्चा करते हुए दिखाया गया था।

वह चाहती थी कि उसके नन्हे-मुन्नों के लिए सब कुछ सही हो। इस स्टोरी को देख कर लग रहा है कि देबीना अपने होने वाले बच्चे के लिए  बेबी कैबिनेट खरीदने की सोच रही हैं। देबीना जिस कैबिनेट को खरीदने का सोच रही हैं उसकी कीमत हजारों में हैं।

ये कैबिनेट  ब्रांड डॉट मॉम का था और आधिकारिक वेबसाइट पर इसकी कीमत 7,299 रुपए है हालांकि फिलहाल यह 5,899 रुपए की रियायती कीमत पर उपलब्ध है।

बता दें, देबिना और उनके पति गुरमीत चौधरी ने 9 फरवरी 2022 को अपने पेरेंट्स बनने की खुशखबरी फैंस के साथ शेयर की थी। एक तस्वीर शेयर कर कपल ने लिखा था-3 बनने की ओर। चौधरी जूनियर आने वाला है। आपकी दुआओं की जरूरत है।

गुरमीत-देबिना ने सीरियल ‘रामायण’ में राम और सीता का किरदार निभाया था। इसी दौरान दोनों को एक-दूसरे को प्यार हो गया था। 5 सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद साल 2011 में गुपचुप तरीके से शादी कर ली थी। उनकी शादी को 11 साल हो गए हैं और अब कपल अपने घर में खुशियों का स्वागत करने के लिए एक्साइटेड है।

 

Content Writer

Smita Sharma