'मेरी प्यारी बेबी गर्ल हमेशा साथ'आलिया की विदाई पर मां सोनी राजदान का पोस्ट,बोलीं-'कहते हैं जब बेटी जाती तो एक बेटा मिलता पर मैंने तो

4/15/2022 12:11:18 PM

मुंबई: बेटी हर घर की शान होती है हर मां- बाप की पहचान होती है। जब घर में एक बेटी का जन्म होता है तब पूरे घर में ख़ुशी का माहौल होता है क्योंकि घर में बेटी के रूप में लक्ष्मी का आगमन होता है। वहीं जब बेटी की विदाई होती हैं तो उस घर में आसूं की बाढ़ आ जाती हैं। एक मां के लिए सबसे कठिन घड़ी होती है, जब वह अपनी बेटी को अपने घर से दूसरे घर में विदा करती है। ऐसी ही एक मुश्किल घड़ी से एक्ट्रेस सोनी राजदान भी गुजरीं।

PunjabKesari

14 अप्रैल को सोनी राजदानी की लाडली और एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने अपने प्यार रणबीर कपूर संग शादी रचाईं। जहां एक सोनी के चेहरे पर बेटी की शादी की खुशी तो वहीं दूसरी ओर उसे विदा करने का दुख भी। यही वजह है कि बेटी के विदा होते ही सोनी राजदान ने सोशल मीडिया पर एक दिल छू जाने वाला पोस्ट शेयर किया।

PunjabKesari

इस पोस्ट में उनका बेटी और दामाद रणबीर कपूर  के लिए प्यार झलक रहा है। उन्होंने रणबीर और आलिया की एक तस्वीर शेयर की। तस्वीर में आलिया रणबीर के कान में कुछ कहती दिख रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Soni Razdan (@sonirazdan)

 

इस तस्वीर के साथ सोनी राजदान ने लिखा-'वे कहते हैं आप जब बेटी को खोते हैं तो बेटा पाते हैं। मैं कहती हूं हमने एक शानदार बेटा पाया है एक प्यारी फैमिली, मेरी प्यारी बेबी गर्ल हमारे साथ हमेशा है। रणबीर और आलिया को उनकी साथ में शुरू की गई इस जर्नी के लिए ढेर सारा प्यार और खुशियां। तुम्हारी प्यारी मां।'

PunjabKesari

4 साल पहले सोनी राजदान अपनी बेटी आलिया को दुल्हन बनाकर विदा कर चुकी हैं लेकिन फर्क सिर्फ इतना है कि तब वो रील लाइफ थी और अब रीयल लाइफ में ऐसा किया है। सोनी राजदान ने फिल्म 'राजी' के आलिया को विदा किया था। एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि लोगों को रोने के लिए फिल्म में ग्ल‍िसरीन की जरूरत होती है लेकिन मुझे ऐसा लग रहा था जैसे बेटी को सच में विदा कर रही हूं।

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News