पति धीरज संग विन्नी ने करवाया खूबसूरत मैटरनिटी फोटोशूट, बॉडी हगिंग ड्रेस में 9 महीने प्रेग्रेंट मिसेज धूपर ने फ्लाॅन्ट किया बेबी बंप

7/29/2022 12:59:47 PM

मुंबई: 'कुंडली भाग्य' फेम धीरज धूपर और उनकी एक्ट्रेस पत्नी विन्नी अरोड़ा धूपर जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं। दोनों पहली बार पैरेंट्स बनने को लेकर काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं। विन्नी अरोड़ा अक्सर अपनी प्रेग्नेंसी के हर मोमेंट को फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में विन्नी ने मैटरनिटी फोटोशूट कराया है जिसकी तस्वीरें सामने आई हैं। तस्वीरों में Mom To Be एक्ट्रेस रेड कलर की बॉडी हगिंग ड्रेस में नजर आ रही हैं।

उन्होंने अपने लुक को खुले बालों और मिनिमल मेकअप के साथ स्टाइल किया था। वहीं धीरज धूपर भी ब्लैक आउटफिट में अच्छे लग रहे थे। तस्वीर में धीरज विन्नी के पीछे खड़े हैं। उन्होंने एक हाथ विन्नी की कमर पर तो एक बेबी बंप पर रखा है।

दोनों के चेहरे पर अपने आने वाले बच्चे के लिए एक्साइटमेंट साफ जाहिर हो रही थी। एक तस्वीर में विन्नी अकेले नजर आ रही हैं। तस्वीर में वह अपने बेबी बंप पर हाथ से दिल बनाए दिख रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए विन्नी ने कैप्शन में लिखा-मेरे अंदर आपके लिए दो दिल धड़कते हैं।

इससे पहले विन्नी अरोड़ा और धीरज धूपर ने अपने इंस्टा हैंडल पर एक तस्वीर शेयर की थी। तस्वीर में होने वाली मां एक तरफ खड़ी दिखाई दे रही थीं जबकि उनके प्यारे पति उनके बेबी बंप को सहलाते हुए दिखाई दे रहे थे। व्हाइट फ्लोरल प्रिंटेड शिफॉन ड्रेस में विन्नी बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

View this post on Instagram

A post shared by Vinny Arora Dhoopar (@vinnyaroradhoopar)

 

मिनिमल मेकअप और खुले हेयरडू उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। धीरज धूपर ब्लैक शर्ट में हैंडसम लग रहे थे। तस्वीर के साथ कपल ने जल्द ही माता-पिता बनने की अपनी एक्साइटमेंट को शेयर किया था। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा था- 'इस छोटे से बच्चे से मिलने का इंतजार नहीं कर सकता, जो मेरा आधा और आपका आधा है।'

View this post on Instagram

A post shared by Vinny Arora Dhoopar (@vinnyaroradhoopar)


धीरज धूपर और विन्नी अरोड़ा ने लंबी डेटिंग के बाद साल 2016 में शादी की थी। धीरज और विन्नी ने अप्रैल 2022 में माता-पिता बनने की खुशखबरी सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की थी। एक्ट्रेस ने अपनी सोनोग्राफी रिपोर्ट भी फ्लॉन्ट की थी और बताया था कि वह अगस्त 2022 में अपने बेबी का स्वागत करने जा रहे हैं।

 

Content Writer

Smita Sharma