बुरी तरह सूजे 9 महीने प्रेग्नेंट सोनम कपूर के पैर, तस्वीर शेयर कर Mrs. Ahuja बोलीं-''प्रेग्नेंसी खूबसूरत नहीं...

8/5/2022 8:31:02 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर इस समय अपने प्रेग्नेंसी फेज को एंजाॅय कर रही हैं। सोनम पति आनंद अहूजा संग अपने पहले बच्चे के स्वागत के लिए पूरी तरह तैयार है। लाइफ के इस खूबसूरत फेज के हर पल को सोनम कैमरे में कैद कर रही हैं।  

PunjabKesari

इंटरनेट पर आए दिन ऐसी कई फोटोज वायरल होती रहती हैं, जिनमें सोनम अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई नजर आती हैं। कुछ दिनों पहले वो अपने हसबैंड और बहन के साथ वेकेशन पर गई थीं जहां से उन्होंने कई तस्वीरें शेयर कीं।

PunjabKesari

प्रेग्रेंसी के अंतिम पड़ाव को एंजाॅय कर रही सोनम ने एक और तस्वीर शेयर की है जिसमें उनका सूजा हुआ पैर दिखाई दे रहा है। होने वाली मां ने अपने सूजे हुए पैरों की झलक दिखाते हुए कहा कि प्रेग्नेंसी खूबसूरत नहीं होती।

PunjabKesari

शेयर की तस्वीर में दिख रहा है कि एक्ट्रेस के पैर सूज गए हैं और वह अपने पैर को बिस्तर पर एक तकिए पर टिकाकर रखी हुई हैं। उन्होंने वीडियो को कैप्शन दिया- 'प्रेग्नेंसी कभी-कभी सुंदर नहीं होती है।'

PunjabKesari

सोनम ने 8 मई 2018 को बिजनेसमैन आनंद आहूजा के साथ शादी के बंधन में बंधीं। उन्होंने इस साल मार्च में इंस्टाग्राम पर एक मैटरनिटी फोटोशूट के साथ अपनी प्रेगनेंसी की घोषणा की। उन्होंने इसे कैप्शन दिया- 'चार हाथ। आपको सबसे अच्छे से उठाने के लिए हम इंतजार नहीं कर सकते हैं। दो दिल। वह हर कदम पर आपके साथ रहेंगे। एक परिवार। जो आपको प्यार और समर्थन करेगा। हम आपका स्वागत करने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते।' सोनम और आनंद अगस्त में अपने बच्चे का स्वागत करेंगे।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News