व्हाइट साड़ी..कजरारे नैन... Mom-to-be सोनम कपूर का स्टनिंग लुक,4 महीने प्रेग्नेंट हसीना ने यूं फ्लाॅन्ट किया बेबी बंप

4/4/2022 10:43:01 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर अहूजा ने मार्च महीने में अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस की थी। रिपोर्ट्स की मानें तो वे अगस्त में अपने पहले बच्चे को जन्म देंगी। हाल ही में Mom-To-Be सोनम कपूर ने बोल्ड फोटोशूट करवाया जो इस समय चर्चा में हैं। वह बेहद ही काॅन्फिडेंस से अपना बेबी बंप फ्लाॅन्ट कर रही हैं।

PunjabKesari

लुक की बात करें तो सोनम डिजाइन अब्बू जानी संदीप खोसला की डिजाइन आउटफिट में दिख रही हैं। 4 महीने की प्रेग्नेंट सोनम कपूर व्हाइट कलर की साड़ी में खूबसूरत लग रही हैं।

PunjabKesari

सोनम ने अपने लुक को मिनिमल मेकअप, आईलाइनर और काजल से कंप्लीट किया है। गले में हार, बड़े गोल झुमके और कंगन उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। हेयरस्टाइन की बात करें तो सोनम ने बालों को ओपन रखा है।

PunjabKesari

 पहली तस्वीर में सोनम ने खड़े होकर अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए पोज दिए। एक तस्वीर में वह कुर्सी पर बैठ कर रॉयल्टी की तरह पोज दे रही हैं। फैंस सोनम की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

बता दें कि सोनम कपूर ने पिछले महीने ही अपने प्रेग्नेंट होने की बात सोशल मीडिया के जरिए शेयर की थी। उन्होंने काले रंग की बिकिनी पहन बेबी बंप फ्लॉन्ट करते फोटोज शेयर की थी।

PunjabKesari

इन फोटोज में वे अपने पति आनंद आहूजा की गोद में लेटी नजर आ रही थी। सोनम कपूर ने मई 2018 में दिल्ली के बिजनेसमैन आनंद आहूजा से शादी की थी। उनकी शादी में बॉलीवुड इंडस्ट्री से ज्यादातर सेलेब्स शामिल हुए थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News