पति गौतम किचलू संग दुबई में वेकेशन एंजॉय कर रही Mom-to-be काजल अग्रवाल, सनकिस्ड सेल्फी में दिखा कपल का फ्रेश अंदाज

2/5/2022 3:16:52 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस काजल अग्रवाल इन दिनों अपने प्रेग्नेंस पीरियड को एंजॉय कर रही हैं। जल्द ही वो पति गौतम किचलू के साथ अपने नन्हें बच्चे का घर में स्वागत करेंगी। हालांकि इन दिनों काजल अपने पति संग दुबई में छुट्टियां मना री हैं। इसी बीच उन्होंने वहां से अपने कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं।

PunjabKesari


गौतम किचलू ने पत्नी काजल अग्रवाल संग अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक सन किस्ड फोटो शेयर की है, जिसमें दोनों कैमरे के सामने पोज देते बेहद प्यारे लग रहे हैं।

PunjabKesari

 

इस दौरान काजल ने खुले बालों के साथ चेहरे पर काला चश्मा लगाया हुआ है। इस तस्वीर को शेयर कर गौतम ने कैप्शन में लिखा-जब ️चमकते हैं हम एक साथ चमकते हैं।

PunjabKesari


इसके अलावा काजल अग्रवाल ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर गोवा से अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।


बता दें, कुछ दिनों पहले काजल और गौतम ने अपनी शादी की पहली सालगिरह सेलिब्रेट की थी। उन्होंने अक्टूबर 2020 में मुंबई में शादी रचाई थी। कोविड -19 के चलते उनकी शादी में केवल करीबी रिश्तेदार और परिवार के सदस्य ही शामिल हो सके थे। शादी के बाद कपल की प्यारी तस्वीरों ने इंटरनेट पर लोगों का खूब ध्यान खींचा था।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News