इलियाना ने आखिरकार दिखा ही दी अपने होने वाले बेबी के पिता की झलक, बोलीं- 'यह मैन चट्टान बन कर मेरे साथ रहता है'

6/10/2023 1:06:11 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को एंजॉय कर रही हैं। वह जल्द ही अपने पहले बच्चे को जन्म देंगी। हालांकि, अभी तक एक्ट्रेस ने ये नहीं बताया कि वह किसके बच्चे को जन्म देंगी, जो बेबी उनके पेट में पल रहा है उसका पिता कौन है। इसी बीच अब इलियाना ने बॉयफ्रेंड संग अपनी एक झलक शेयर की है और खूबसूरत नोट लिखा है।

PunjabKesari

इलियाना डिक्रूज ने कुछ देर पहले इंस्टाग्राम पर बॉयफ्रेंड के साथ एक फोटो शेयर की, लेकिन यह बहुत ही धुंधली मोनोक्रोम तस्वीर शेयर की है, जिसमें कपल को इंटिमेट पोज देते हुए देखा जा सकता है। हालांकि दोनों का चेहरा साफ नजर नहीं आ रहा।  

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ileana D'Cruz (@ileana_official)

इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने  कैप्शन में लिखा, "प्रेग्नेंट होना एक बहुत ही सुंदर आशीर्वाद है... मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं कभी भी इसे एक्सपीरियंस कर पाऊंगी, लेकिन मैं इस जर्नी के लिए अपने आप को भाग्यशाली मानती हूं। मैं यह बता नहीं सकती कि अपने अंदर एक नन्हीं जान को बड़े होते महसूस करना कितना प्यारा है।'' 


एक्ट्रेस ने आगे लिखा- अधिकांश दिनों में मैं बस अपने बेबी बंप को देखकर अभिभूत हो जाती हूं- मैं आपसे जल्द मिलने वाली हूं और फिर कुछ दिन ऐसे भी होते हैं, जो बहुत कठिन होते हैं। इसलिए कोशिश कर रही हूं। सब सह रही हूं और चीजें निराशाजनक भी लगती हैं। आंसू भी हैं और इसके साथ गिल्ट भी होता है, लेकिन मुझे दिल की आवाज आती है कि मुझे आभारी होना चाहिए, इतनी छोटी सी बात पर रोना नहीं चाहिए और मजबूत होना चाहिए क्योंकि अगर मैं पर्याप्त मजबूत नहीं हूं तो मैं किस तरह की मां बनूंगी। मुझे बस इतना पता है कि मैं बेबी से इतना प्यार करती हूं और अभी के लिए मुझे लगता है कि यह काफी है।


वहीं, बॉयफ्रेंड की तारीफ में एक्ट्रेस ने लिखा, “और जिन दिनों मैं खुद पर दया करना भूल जाती हूं, यह प्यारा मैन मेरी चट्टान बन कर रहता है। उसने मुझे सहारा दिया जब मैं टूटने वाली थी और मेरे आंसू पोछे। मुझे हंसाने के लिए भद्दे चुटकुले सुनाता या मुझे गले लगाता जब वह जानता है कि उस पल में मुझे उसकी जरुरत है। इसके कारण अब सब कुछ इतना कठिन नहीं लगता।'' 

बता दें, रिपोर्ट्स के मुताबिक, इलियाना डिक्रूज ऑस्ट्रेलियन फोटोग्राफर एंड्रू नीबोन संग रिलेशनशिप में थीं। ऐसी भी खबरें आई थीं कि दोनों ने शादी कर ली है, लेकिन साल 2019 में कपल अलग हो गया था। वहीं, बीते साल खबरें उड़ी थीं कि इलियाना, कैटरीना कैफ के कजिन और मॉडल सेबेस्टियन लॉरेंट मिशेल को डेट कर रही हैं। हालांकि, इन खबरों पर एक्ट्रेस ने अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News