मोनोकनी में एवलिन शर्मा ने फ्लाॅन्ट किया बेबी बंप,तस्वीर शेयर कर बोलीं-''तुम्हें अपनी बाहों में.....

7/11/2021 3:16:28 PM

मुंबई: फिल्म 'ये ये जवानी है दीवानी' फेम एक्ट्रेस एवलिन शर्मा के घर जल्द ही किलकारियां गूंजने वाली है। शादी के लगभग 1 डेढ़ महीने बाद एवलिन ने इस खुशी को फैंस के साथ शेयर किया। एवलिन ने हाल ही में अपने इंस्टा अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में वह मोनोकनी में नजर आ रही हैं।  

PunjabKesari

तस्वीर में उनका बेबी बंप साफ नजर आ रहा हैं।इस दौरान वह लेटी हुईं हैं और उन्होंने अपना हाथ बेबी बंप रखा है। तस्वीर के साथ एवलिन ने लिखा-'तुम्हें अपनी बाहों में लेने के लिए इंतजार नहीं कर सकती।'

View this post on Instagram

A post shared by Evelyn Sharma (@evelyn_sharma)

 

 

इस तस्वीर को पोस्ट करने से पहले एवलिन ने एक वेबसाइट से बातचीत के दौरान अपनी प्रेग्नेंसी को कन्फर्म किया था। उन्होंने कहा था-'मेरे बर्थडे के लिए ये सबसे बेहतरीन तोहफा है। हम भविष्य के हर पल के लिए तैयार हैं। हम आशा करते हैं कि हम दुनियाभर के अपने रिश्तेदारों और परिवार वालों से मिलने अपने लिटिल वन के साथ जा पाएंगे, जब भी बॉर्डर्स खुल जाएं।'

PunjabKesari

बता दें कि एवलिन ने  15 मई 2021 में डेंटल सर्जन डॉ तुषान भिंडी से ब्रिस्बेन में शादी रचाई थी।एक्ट्रेस ने खुद अपनी सीक्रेट वेडिंग सेरेमनी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए शादी अनाउंस की थी।

PunjabKesari

काम की बात करें तो एवलिन ने 2012 में फिल्म ‘फ्रॉम सिडनी विद लव’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया। इसके बाद एवलिन ये जवानी है दीवानी,मैं तेरा हीरो,जब हैरी मेट सेजल और साहो जैसी फिल्मों में नजर आईं है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News