''6 साल पहले..जब मैं पहली बार मां बनी'' बेटी रिआना के बर्थडे पर डिंपी का पोस्ट, गाउन में बेबी बंप फ्लाॅन्ट करती दिखीं Mommy-To-Be हसीना

6/15/2022 9:15:05 AM

मुंबई: 'बिग बाॅस 8' फेम डिंपी गांगुली ग्लैम और ग्लिट्ज़ की दुनिया को छोड़ दुबई में पति रोहित राॅय के साथ मैरिड लाइफ एंजाॅय कर रही हैं। एक बेटी और बेटे की मां डिंपी जल्द ही तीसरे बच्चों को जन्म देने वाली हैं। ऐसे में वह अपनी प्रेग्नेंसी लाइफ को खुलकर जी रही हैं। वह आए दिन फैंस के साथ अपनी इस जर्नी से जुड़ी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में डिंपी ने मैरनिटी फोटोशूट करवाया, जिसकी तस्वीरें उन्होंने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं। तस्वीरों में वह पति और दोनों बच्चों के साथ नजर आ रही हैं। इस फोटोशूट की तस्वीरें शेयर कर डिंपी ने बेटी रिआना को उसके 6th बर्थडे की शुभकामनाएं दी।

PunjabKesari

शेयर की पहली तस्वीर में डिंपी अकेली नजर आ रही है। लुक की बात करें तो डिंपी ऑफ शोल्डर रफ्लड गाउन में नजर आ रही हैं। लाइट मेकअप और ओपन हेयर्स उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। सूरज की रोशनी में उनके चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो साफ वजर आ रहा है। वह गाउन में परफेक्ट अंदाज में बेबी बंप फ्लाॅन्ट कर रही हैं। दूसरी तस्वीर में वह बेटी रिआना के साथ नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

रिआना के लुक की बात करें तो वह मम्मी संग मैचिंग गाउन में दिख रही हैं। दोनों कैमरे के सामने खिलखिलाते हुए पोज दे रही हैं। तीसरी तस्वीर में डिंपी अपने पूरे परिवार के साथ नजर आ रही हैं। तस्वीरों के साथ डिंपी ने लिखा-'6 साल पहले, आज "तिथि" (बंगाली कैलेंडर द्वारा एक तिथि) थी, जब मैं पहली बार "माँ" बनी थी। जैसा कि हम अंग्रेजी कैलेंडर द्वारा रीना के 6वें बर्थडे की उल्टी गिनती कर रहे हैं (जाने के लिए 6 और दिन! याय) मैं मदद नहीं कर सकती लेकिन यह दर्शाता है कि यह कैसा सफर रहा है।

PunjabKesari

जब मैंने अपनी छोटी लड़की को पहली बार पकड़ा तो मुझे नहीं लगा कि मैं उससे ज्यादा किसी और से प्यार कर सकता हूं। एक एकल बच्चे वाले माता-पिता की सबसे आम भावना मुझे लगता है। हालांकि, जैसा कि हम अपने तीसरे बच्चे की प्रतीक्षा कर रहे हैं मैं आपको केवल गारंटी के साथ बता सकती हूं कि हर बच्चे के साथ आपका दिल निश्चित रूप से दोगुना हो जाता है। आप न केवल अपने पहले की तरह हर एक से प्यार करते हैं आप अपने पहले की तरह हर एक के साथ चिंता, तनाव और नाराज हो जाते हैं।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dimpy (@dimpy_g)

डिंपी साल 2015 में रोहित रॉय से शादी कर ली थी। डिंपी और रोहित रॉय एक बेटी रिआना और बेटे आर्यन  के माता-पिता हैं। अब दोनों तीसरी बार माता-पिता बनने वाले हैं। 


 

 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News