काला चश्मा, पिंक लिपस्टिक और हाईबन के साथ पूल में उतरी देबिना, ब्लू ट्रांसपेरेंट आउटफिट पहने पानी में अठखेलियां करती दिखीं Mom-to-be एक्ट्रेस

2/24/2022 11:53:43 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी एक्ट्रेस देबिना बनर्जी इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी फेज को एंजॉय कर रही हैं। एक्ट्रेस जल्द ही अपने पहले बच्चे को जन्म देंगी। गुरमीत चौधरी के पहले बच्चे की मां बनने को लेकर एक्ट्रेस बेहद एक्साइटड हैं। इन दिनों मॉम-टू-बी देबिना गोवा में जमकर मस्ती कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने वहां से पूल में मस्ती करते हुए की कुछ तस्वीरें शेयर की, जो सोशल साइट पर आते ही वायरल होने लग गई हैं।

PunjabKesari


तस्वीरों में देखा जा सकता है कि देबिना ब्लू प्रिंटेड स्विमसूट पहने स्विमिंग पूल में मस्ती कर रही हैं और पानी के साथ अठखेलियां करती नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

 

इस आउटफिट में उनका बेबी बंप भी साफ नजर आ रहा है। चेहरे पर ब्लैक गॉग्लस, पिंक लिपस्टिक और बालों का बन बनाए देबिना काफी स्टनिंग लग रही हैं। 

PunjabKesari


इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- Yes clearly a water baby..(हां मैं एक वॉटर बेबी हूं).

PunjabKesari 
फैंस एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर इन पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gurmeet Choudhary (@guruchoudhary)

बता दें, गुरमीत और देबीना ने 9 फरवरी को अपने पेरेंट्स बनने की खुशखबरी फैंस को दी थी। क्योंकि, देबीना और गुरमीत शादी के 11 साल बाद पेरेंट्स बनने जा रहे हैं, इसलिए उनकी खुशी का कोई ठिकाना नहीं है।

 

  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News