'आने वाले बेबी की मम्मी' भारती ने अब रफ्लड गाउन में करवाया फोटोशूट, बेबी बंप पर हाथ रख पोज देती 'लाफ्टर क्वीन' ने सबका जीता दिल

3/20/2022 11:46:08 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह बहुत जल्द पति हर्ष लिंबाचिया के बच्चे की मां बनने वाली हैं। वह अप्रैल के महीने में अपने पहले बच्चे को जन्म देंगी। इससे पहले भारती सिंह ने अपने प्रेग्नेंसी फेज को यादगर बनाने के लिए मैटरनिटी फोटोशूट करवाया, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं। उनकी ये तस्वीरें इंटरनेट पर आते ही सुर्खियों में आ गई हैं। फैंस मॉम-टू-बी भारती की इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।


लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरों में  लाफ्टर क्वीन भारती सिंह पेस्टल स्काय रोजी कलर की रफल्ड ड्रेस में नजर आ रही हैं। ड्रेस की स्लीव्ज में रफल लगी है। फ्रंट पर एक बड़ा सा फूल बना है, जिसपर बटन लगा है।

ड्रेस के साथ भारती सिंह ने परफेक्ट मेकअप किया है और बालों को खुले छोड़ा हुआ है। सभी तस्वीरों में मॉम-टू-बी भारती बेहद प्यारी लग रही हैं और उनका लुक फैंस का दिल जीत रहा है। अपने बेबी बंप पर हाथ रख कॉमेडियन एक से बढ़कर एक पोज दे रही हैं।


इन तस्वीरों को शेयर करते हुए भारती ने कैप्शन में लिखा- आने वाले बेबी की मम्मी 

 

फैंस कमेंट कर भारती सिंह की इन फोटोज पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं और उनकी तारीफ भी कर रहे हैं। 


बता दें, इससे पहले भी भारती सिंह ने पति हर्ष लिंबाचिया संग फोटोशूट करवाया, जिसमें वह पिंक ड्रेस में बेहद गॉर्जियस दिखीं।

 


वहीं, हर्ष लिंबाचिया इन दिनों अपनी लेडी लव भारती सिंह का खास ख्याल रख रहे हैं। भारती अपने प्रेग्नेंसी फेज में भी खूब काम कर रही हैं। वह इन दिनों टीवी शो हुनरबाज के सेट पर नजर आ रही हैं।

 

Content Writer

suman prajapati