प्रेग्रेंसी में भी कायम ''मिसेज कपूर ''का स्टाइल: अब अनारकली सूट में आलिया ने दिखाया खूबसूरत अंदाज, चेहरे पर साफ दिखा प्रेग्नेंसी ग्लो

8/2/2022 1:42:01 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी लाइफ को एंजाॅय कर रही हैं। इसका उनके चेहरे पर ग्लो भी साफ नजर आ रहा है। अब तक आलिया की कई ऐसे लुक्स सामने आए हैं जिससे पता चलता है कि आलिया अपने प्रेग्नेंसी के दिनों में भी हर तरह के आउटफिट्स पहनने को पूरी तरह से तैयार हैं।

उनके स्टाइलिंग सेंस में इसका जरा भी असर नहीं पड़ा है। आलिया ने मिनी ड्रेस से लेकर पैंटसूट और ट्रेडिशनल आउटफिट से फैंस को इंप्रेस किया।

इसी बीच एक बार फिर आलिया की कुछ खूबसूरत तस्वीरें सामने आईं हैं। दरअसल, मंगलवार सुबह आलिया को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया।आलिया ने एयरपोर्ट के लिए एथनिक लुक को चुना।

लुक की बात आलिया ने फूलों की कढ़ाई वाला ब्लश-टोन अनाकली सूट कैरी किया था। इस लुक को उन्होंने ओपन हेयर्स और झुमकों से कंप्लीट किया था। आलिया ने इस दौरान हील्स कैरी की थी। आलिया की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। 

काम की बात करें तो आलिया हाल ही में  'RRR' और 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में नजर आ चुकीं हैं। अपकमिंग फिल्म की बात करें तो आलिया की फिल्म 'डार्लिंग्स' ओटीटी पर रिलीज हो रही हैं। इसके अलावा आलिया रणबीर कपूर के साथ अपनी पहली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र', रणवीर सिंह के साथ राॅकी रानी की प्रेम कहानी में नजर आएंगी। 

Content Writer

Smita Sharma