पैंट सूट में Mom To Be आलिया भट्ट का सुपर स्टाइलिश लुक,चेहरे पर साफ दिखा प्रेग्नेंसी ग्लो

7/27/2022 9:26:00 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इस समय अपनी प्रोफैशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। जहां एक तरफ आलिया रणबीर संग अपने पहले बच्चे का स्वागत करेंगी। वहीं दूसरी तरफ वह अपनी बैक टू बैक फिल्मों के चलते सुर्खियों में बनी हैंइन दिनों माॅम टू बी एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग फिल्म डार्लिंग्स के प्रमोशन में बिजी हैं। फिल्म के प्रमोशन के दौरान आलिया अपने एक से बढ़कर एक लुक से फैंस को इंप्रेस कर रही हैं। वहीं अब आलिया ने अपने स्टाइलिश फोटोशूट से लोगों का दिल जीत लिया है। लेटेस्ट तस्वीरों में आलिया लेमन कलर के पैंट सूट में कमाल लग रही हैं।

लुक की बात करें तो आलिया ब्लैक कलर के टॉप, लेमन पैंट और मैचिंग ब्लेजर में स्टाइलिश लग रही हैं। आलिया ने अपने लुक को मिनिमल मेकअप, ओपन हेयर्स से कंप्लीट किया है। इस बात में कोई शक नहीं है कि सामने आईं लेटेस्ट तस्वीरों आलिया कमाल की लग रही हैं और उनके चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो साफ देखा जा सकता है।

इन लेटेस्ट तस्वीरों में आलिया ने बड़ी ही चालाकी से अपने बेबी बंप को कवर कर लिया है। कभी झुककर पोज देते हुए तो कभी हाथ आगे अड़ाकर आलिया ने बड़ी आसानी से छिपा लिया है।

आलिया का ये लुक लोगों को काफी पसंद आ रहा है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए आलिया ने लिखा- मैं पोज करती हूं, आप डार्लिंग्स का ट्रेलर देखो। फैंस आलिया की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट के बाद आलिया भट्ट पहली बार पब्लिकली डार्लिंग्स के ट्रेलर लॉन्च इवेंट पर ही स्पॉट की गई थीं। जहां भी उन्होंने लूज बैलून शेप ड्रेस पहनकर अपने बेबी बंप को कवर किया था हालांकि उनका ये लुक हर किसी को खूब पसंद भी आया।

Content Writer

Smita Sharma