अवार्ड पाकर खिली प्रेग्नेंट आलिया: शिमरी गाउन में मिसेज कपूर ने फ्लाॅन्ट किया बेबी बंप, चेहरे पर साफ दिखा प्रेग्नेंसी ग्लो

10/3/2022 10:44:50 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इस समय अपनी प्रोफैशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी खबरों में बनीं हैं। जहां एक तरफ आलिया अपनी हालिया रिलीज हुई फिल्म ब्रह्मास्त्र की सक्सेस को एंजाॅय कर रही हैं। वहीं दूसरी तरफ आलिया मदरहुड लाइफ को में एंट्री करने की खबरों को लेकर भी सुर्खियां बटोर रही हैं। आलिया भट्ट ने जब से अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस की है तब से ही वह मैटरनिटी फैशन गोल्स दे रही हैं।

आलिया ने साबित कर दिया कि प्रेग्रेंसी का मतलब यह नहीं है कि आप अपने स्टाइल को बदलें। आलिया ने लूज आउटफिट से लेकर शाॅर्ट ड्रेस तक कैरी कर अपने लुक्स से फैंस को इंप्रेस किया।

वहीं अब एक बार फिर आलिया अपनी ड्रेसिंग सेंसे को लेकर चर्चा में आ गईं हैं। दरअसल, आलिया हाल ही में सिंगापुर में टाइम 100 कार्यक्रम में शामिल हुईं जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

लुक की बात करें तो आलिया ने शिमरी कलर का गाउन पेयर किया है। इस ड्रेस में प्रेग्रेंट आलिया भट्ट बड़े ही काॅन्फिडेंस से बेबी बंप फ्लाॅन्ट कर रही हैं। आलिया के चेहरे का प्रेग्नेंसी ग्लो उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा है। आलिया ने लाइट मेकअप से लुक को कंप्लीट किया।

इसके साथ ही  खुले बालों के साथ हाथों में मैचिंग ब्रेसलेट टीमअप किया। आलिया भट्ट ने न सिर्फ टाइम अवॉर्ड फंक्शन में शिरकत की बल्कि उन्हें सम्मानित भी किया गया। अवार्ड हाथ में थाम प्रेग्नेंट आलिया ने जमकर पोज दिए। अवार्ड मिलने की खुशी आलिया के चेहरे पर साफ नजर आ रही हैं। फैंस उनकी उन तस्वीरों पर जमकर प्यार बरसाते नजर आ रहे हैं।

काम की बात करें तो आलिया जल्द ही रणवीर सिंह के साथ रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नजर आएंगी। फिल्म का निर्देशन करण जौहर ने किया है। एक्ट्रेस फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन से हॉलीवुड में भी डेब्यू करने जा रही हैं। इनके अलावा उन्होंने प्रियंका चोपड़ा और कैटरीना कैफ के साथ फरहान अख्तर की जी ले जरा भी साइन की है।

 

Content Writer

Smita Sharma