शाॅर्ट ड्रेस में 4 महीने प्रेग्नेंट आलिया भट्ट ने छिपाया बेबी बंप,नो मेकअप लुक में फेस पर पर दिखा गजब का ग्लो

8/20/2022 11:12:24 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट उन हसीनाओं से हैं जो स्टारकिड होते हुए भी अपना नाम बनाने में कामयाब हुई हैं। आज आलिया की गिनती इंडस्ट्री की टाॅप एक्ट्रेसेस में होती है।  उन्होंने अपनी एक्टिंग से ही नहीं बल्कि स्टाइलिंग सेंस में भी खूब इम्प्रेस किया है। इन दिनों हसीना अपना प्रेग्नेंसी पीरियड एंजाॅय कर रही आलिया कभी भी मैटरनिटी फैशन गोल्स देने से नहीं चूकती। आलिया को अक्सर ऐसे आउटफिट्स कैरी करते देखा गया है जिसमें वह बेबी बंप को आसानी से छिपा लेती हैं।

हाल ही में आलिया डायरेक्टर करण जौहर के घर पहुंची थीं जहां उनका लुक देखते ही बन रहा था।  ऐसा ही कुछ एक बार फिर देखने को मिला। सामने आईं इन तस्वीरों में माॅम टू बी एक्ट्रेस ब्लू कलर की शॉर्ट ड्रेस पहने हुए दिखीं।

हसीना इन दिनों ज्यादातर इस तरह के कपड़ों को कैरी कर रही है, जिसमें उनका बेबी बंप आसानी से हाइड हो जाता है। ऐसा ही कुछ उनके इस लुक में भी नजर आया जो बहुत ही कम्फर्टेबल क्लोद्स लग रहे थे।

4 महीने प्रेग्नेंट आलिया ने ब्लू ड्रेस के साथ व्हाइट  शर्ट को पहना था। इस शर्ट की स्लीव्स को उन्हो्ंने फोल्ड कर रखा था। प्रेग्नेंसी का ग्लो आलिया के चेहरे पर साफ देखने को मिल रहा था। उन्होंने इस लुक को कम्पलीट करते हुए व्हाइट शूज हूप ईयररिंग्स से कंप्लीट किया था। मेकअप फ्री लुक में हसीना बहुत ही प्यारी लग रही थी। फैंस आलिया की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

बीते महीने ही खबरें आईं थी कि कपल दिसंबर में बच्चे के आने की उम्मीद कर रहा हैं। एक सोर्स ने खुलासा करते हुए कहा-'आलिया भट्ट अभी 4 महीने प्रेग्नेंट हैं और कपल दिसंबर में बच्चे के आने की उम्मीद कर रहा हैं। जी हां, इसी साल के अंत तक आलिया के घर नन्हा मेहमान आ जाएगा। आलिया अभी से उसकी पूरी देखभाल कर रही है और अपने नवजात शिशु के आगमन के लिए बहुत उत्साहित है।'

सोर्सेज ने आगे बताया-'रणबीर और आलिया ने अस्पताल बुक कर लिया है और वे खार के सबसे लोकप्रिय हाॅस्पिटल  में डिलीवरी कराएंगे।नियमित रूप से आलिया का COVID टेस्ट कराया जा रहा है हालांकि खतरा लगभग शून्य है लेकिन कपल सभी लेता है आवश्यक सावधानी बरत रहा है। 

कपूर खानदान बच्चे के आने का बेसब्री से इंतजार कर रहा है और इसके लिए उन्होंने पूरी तैयारी कर ली है। दादी बनने जा रहीं नीतू कपूर इस समय बेहद खुश हैं।'

 

Content Writer

Smita Sharma