''डार्लिंग्स'' के प्रमोशन में बिजी में हुईं प्रेग्रेंट आलिया भट्ट, मिनी ड्रेस में Mom To Be एक्ट्रेस ने फ्लाॅन्ट किया बेबी बंप

7/20/2022 8:56:22 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इस समय अपनी लाइफ के सबसे खूबसूरत फेज में हैं। आलिया भट्ट जल्द ही मां बनने वाली हैं। जहां एक तरफ आलिया अपनी प्रेग्रेंसी लाइफ को एंजाॅय कर रही हैं। वहीं दूसरी तरफ वह अपने करियर का भी पूरा ध्यान रख रही हैं। Mom To Be एक्ट्रेस अब काम पर लौट आईं हैं। हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं जो उनकी फिल्म के प्रमोशन दौरान की हैं।

PunjabKesari

19 जुलाई, 2022 को आलिया को अपनी आने वाली फिल्म डार्लिंग्स का प्रमोशन करते देखा गया। इस प्रमोशन के दौरान की कई तस्वीरें सामने आईं है जो इस समय इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari

लुक की बात करें तो  होने वाली मां पेस्ले-प्रिंट मिनी ड्रेस में हमेशा की तरह खूबसूरत लग रही हैं। इस ड्रेस में उनका बेबी बंप साफ नजर आ रहा है। लाइट मेकअप, हूप्स और ओपन हेयर्स आलिया के लुक को कंप्लीट कर रहे हैं। आलिया अपने को-स्टार संग मुस्कुराते हुए पोज दे रही हैं। 

PunjabKesari

गौरतलब है कि आलिया और रणबीर ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद 14 अप्रैल 2022 को सात फेरे लिए थे। एक्ट्रेस ने शादी के लगभग दो महीने बाद ही 27 जून को एक तस्वीर शेयर कर प्रेग्नेंसी का एलान किया था।

PunjabKesari
शेयर की तस्वीर में आलिया हाॅस्पिटल बेड पर लेटी दिख रही थी। वहीं रणबीर उनके बगल में बैठे थे। दोनों सोनोग्राफी मशीन को देख रहे थे। तस्वीर के साथ आलिया ने लिखा था- हमारा बेबी...जल्द आ रहा है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News