पैरों में सूजन, पीठ दर्द..जैसी समस्या के गुजर रही हैं आलिया! पैपराजी से मांगी माफी मांगते हुए बोलीं-सॉरी मैं चल नहीं सकती

9/12/2022 10:00:28 AM

मुंबई: प्रेग्नेंसी फेस जितना खूबसूरत होता है उतना ही कष्टदायक भी होता है। प्रेग्नेंसी के दौरान एक महिला कई तरह की समस्याएं झेलती हैं। पैरों में सूजन, पीठ दर्द, मॉर्निंग सिकनेस और भी कई अनेक समस्याएं होती हैं जिनसे मां बनने वाली महिला को गुजरना पड़ता है। बहुत सारे भावनात्मक बदलाव भी मां बनने वाली महिला के अंदर देखे जाते हैं। ऐसा ही कुछ इस समय प्रेग्नेंसी फेस को एंजाॅय कर रही एक्ट्रेस आलिया भट्ट के साथ भी हो रहा है।

PunjabKesari

4 महीने प्रेग्नेंट आलिया भट्ट इस समय अपने प्रोफैशनल कमिटमेंट के चलते काफी काम कर रही हैं। बीते दिनों ही उन्होंने पति संग मिलकर हालिया रिलीज हुई फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' का प्रमोशन किया था। लगातार काम करने की वजह से आलिया काफी थक गई है जिसका खुलासा उन्होंने हाल ही में किया। दरअसल, रविवार शाम आलिया करण जौहर के ऑफिस के बाहर स्पाॅट हुईं।

PunjabKesari

इस दौरानजैसे ही पैपराजी ने आलिया भट्ट को देखा तो सभी मीडिया पर्सन ने आलिया से गाड़ी से बाहर आकर फोटो क्लिक करवाने की गुजारिश की। इस पर आलिया ने अपनी गाड़ी का शीशा नीचे करते हुए कहा-सॉरी मैं यहां चल नहीं सकती थी। इसीलिए में गाड़ी से बाहर नहीं आ सकती। शुक्रिया सभी का।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla)

कुछ दिनों पहले जब आलिया पति रणबीर संग एयरपोर्ट पर स्पाॅट हुईं थी। उस दौरानरणबीर कपूर ने कैमरापर्सन को बताया कि थकान के कारण आलिया की पीठ में दर्द हो रहा था और इसलिए वह पोज़ नहीं दे सकती थीं।

PunjabKesari

 फिल्म की बात करें तो  9 सितंबर को रिलीज हुई 'ब्रह्मास्त्र' ने पहले दिन वल्डवाइड 75 करोड़ का कारोबार किया। 'ब्रह्मास्त्र' ने दो दिन में वर्ल्ड वाइड 160 करोड़ की धमाकेदार कमाई कर डाली है। बॉयकॉट ट्रेंड के बीच ब्रह्मास्त्र को मिली इस सफलता से फिल्म की टीम खासा खुश है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News