Maternity Photoshoot: प्रेग्नेंसी में अनन्या पांडे की बहन का बोल्ड लुक, बीच किनारे Mom To Be अलाना ने फ्लाॅन्ट किया बेबी बंप

2/29/2024 12:45:04 PM

मुंबई: अनन्या पांडे की चचेरी बहन अलाना पांडे इस समय सातवें आसमान पर हैं। हो भी क्यों ना आखिर कार अलाना अपनी मदरहुड जर्नी जो शुरू करने जा रही हैं। जी हां, अलाना प्रेग्नेंट हैं। वह जल्द ही पति इवोर मैकक्रे संग अपने पहले बच्चे का स्वागत करेंगी। अलावा ने बीते दिनों ही एक वीडियो शेयर कर इस गुड न्यूज को फैंस संग बांटा था।

PunjabKesari

 

वहीं अब अलाना ने बीच किनारे बेहद ही प्यारा सा मैटरनीटी फोटोशूट करवाया है। तस्वीरों में होने वाली मां पेस्टल रंग के को-ऑर्ड सेट में बहुत खूबसूरत लग रही थी, जिसमें स्ट्रैपलेस ट्यूब टॉप और फिश-कट स्कर्ट शामिल थी। को-ऑर्ड सेट में हर तरफ स्केल डिटेलिंग थी जो इसे एक परफेक्ट बीचवियर बनाती है।

PunjabKesari

इसके अलावा अलाना ने अपनी मोती के नेकपीस और स्टार-आकार की बालियों के साथ इस लुक को पूरा किया था। बालों का ढीला जूड़ा और हल्के मेकअप ने उनके लुक में चार चांद लगा दिए। तस्वीरों में Mom To Be बीच किनारे अपना प्यारा सा बेबी बंप फ्लाॅन्ट कर रही हैं। इन प्यारी सी तस्वीरों के साथ अलाना ने लिखा-"बीच बेबी लोडिंग।" फैंस इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

हाल ही उन्होंने मेटरनिटी फोटोशूट करवाया था जिसमें उनका बेबी बंप साफ नजर आ रहा था। मेटरनिटी शूट में अलाना पांडे पति के साथ जंगल में पोज देती और बेबी बंप को सहलाती नजर आईं। फ्लोरल ड्रेस में अलाना पांडे बेहद खूबसूरत लग रही थीं। अलाना ने इसी वीडियो को शेयर कर गुड न्यूज फैंस को दी। वीडियो में अलाना ने सोनोग्राम की भी झलक दिखाई है, जिसमें उनका बेबी नजर आ रहा है।

PunjabKesari

आइवर और अलावा पांडे ने 2021 में सगाई की थी। दोनों ने एक-दूसरे को दो साल तक डेट किया और फिर आइवर ने अलाना पांडे को मालदीव में शादी के लिए प्रपोज किया था। अलाना ने बॉयफ्रेंड आइवर मैक्रे से 16 मार्च 2023 को शादी की थी। अलाना और आइवर की शादी में कई फिल्मी सितारे शामिल हुए थे। शाहरुख खान और गौरी भी अलाना की शादी में शामिल हुए थे। शाहरुख ने खूब जमकर डांस भी किया था। अनन्या पांडे भी खूब इंजॉय करती नजर आई थीं।

PunjabKesari

Alanna Panday पेशे से एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं। वहीं पति आइवर मैक्रे एक फोटोग्राफर और वीडियोग्राफर हैं। दोनों फिलहाल लॉस एंजेलिस में रहते हैं।
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alanna Panday (@alannapanday)

 

 

 

 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News