''एक प्यार जिसके जैसा कोई और नहीं'' लाडले संग ट्विनिंग कर विन्नी अरोड़ा ने शेयर की प्यारी तस्वीर, मां के सीने लग सकून से सोए दिखे Zayn

10/17/2022 3:43:26 PM

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस विन्नी अरोड़ा और उनके एक्टर पति  धीरज धूपर  इस समय अपनी पेरेंट्हुड लाइफ को एंजाॅय कर रहे हैं। कपल ने इसी साल एक प्यारे से बेटे का स्वागत किया जिसका नाम जैन रखा है। कपल अक्सर अपने लाडले की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करता रहता है। हाल ही में एक्ट्रेस ने बेटे संग प्यारी सी तस्वीर शेयर की है जिस पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं।

शेयर की इस तस्वीर में वह जैन को सीने से लगाए नजर आ रही हैं। तस्वीर में उनके बेटे का चेहरा नहीं दिख रहा है। लुक की बात करें तो मां-बेटे येलो ड्रेस में ट्विनिंग करते दिख रहे हैं। जहां एक्ट्रेस येलो कुर्ते और ब्लू जींस में नजर आ रही हैं।

एक्ट्रेस के हाथों में करवा चौथ की मेहंदी भी साफ देखी जा सकती है। वहीं जैन येलो टी-शर्ट और ब्लू ट्राउजर में क्यूट लग रहे हैं। तस्वीर में जैन मां के सीने लगे सूकून से सोए नजर आ रहे हैं। इसे शेयर करते हुए विन्नी ने कैप्शन में लिखा-'एक प्यार जिसके जैसा कोई और नहीं।'

 

इसके पहले 10 अक्टूबर 2022 को विन्नी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक स्टोरी पोस्ट की थी। तस्वीर में बिंदास मां अपने बेटे के साथ नीले रंग की ड्रेस में ट्विनिंग कर रही थीं। विन्नी मैचिंग ब्लू जींस के साथ चेकर्ड शर्ट में काफी खूबसूरत लग रही थीं। दूसरी ओर उनके बेटे को नीली जींस के साथ मैचिंग स्ट्राइप वाली टी-शर्ट में  पहनी थी। 

धीरज धूपर ने साल 2016 में अपनी गर्लफ्रेंड व एक्ट्रेस विन्नी अरोड़ा से शादी की थी। 2 अप्रैल 2022 को कपल ने अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी। इसके बाद 10 अगस्त 2022 को विन्नी और धीरज एक बेटे के माता-पिता बने।


 

Content Writer

Smita Sharma