बेटी को कहीं नजर न लग जाए, फोटोशूट से पहले मां अमृता ने सारा को लगाया काला टीका

10/9/2019 4:22:34 PM

बॉलीवुड तडका टीम. बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान को उनके गलैमर्स और परफैक्ट लुक के लिए जाना जाता है। सारा अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने फैशन सेंस से भी लोगों को खूब दीवाना बनाती है। इस खूबसूरत एक्ट्रेस के सोशल मीडिया में हजारों की संख्या में फैंस है, सोशल साइट पर इनकी तस्वीरें वायरल होते फैंस के धड्ड़ले से लाइकस मिलते हैं।

कुछ समय पहले ही सारा ने भाई इब्राहिम खान के साथ हैलो मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया, जिसकी तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हुईं थीं।

वहीं अब सारा, उनकी मां अमृता और भाई इब्राहिम की तस्वीरें सोशल मीडिया पर देखने को मिल रही हैं। एक तस्वीर में अमृता बेटी सारा को फोटोशूट से पहले काला टीका लगाती दिख रही है ताकि उसे किसी की नजर न लगे। बेटी की शूटिंग के चलते अमृता सारा पर पूरा ध्यान देती हैं और उनकी हर जरूरत का ख्याल रखती है। बेटी के लिए अमृता का ऐसा प्यार लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

लुक की बात करें सारा व्हाइट गाउन में बेहद स्टाइलिश लग रही हैं। तस्वीर में उनके साथ इब्राहिम के खड़े हैं। इस तस्वीर में इब्राहिम के एक्सप्रेशन भी देखने लायक है।

काम की बात करें तो सारा ने 2018 में फिल्म 'केदारनाथ' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इन दिनों वह फिल्म 'कुली नंबर 1' की तैयारी में बिजी हैं। इस फिल्म में सारा एक्टर वरुण धवन के साथ अहम भूमिका में नजर आएंगी। इसके अलावा सारा अली खान 'लव आजकल 2' में भी नजर आएंगी. जिसमें वह एक्टर कार्तिक आर्यन के साथ दिखाई देंगी। सारा और कार्तिक की यह फिल्म वैलेंटाइन डे के मौके पर रिलीज होगी।
 

Smita Sharma