फिल्म मोहरा की ये भोली सी अभिनेत्री अब करती है ऐसा काम, तस्वीरें देख यकीनन चौंक जाएंगे आप

11/8/2017 3:06:52 PM

मुंबई: बॉलीवुड फिल्म मोहरा को लोगों ने काफी पसंद किया। इस फिल्म में रिश्तों और प्यार की गहरायी को बखूबी बड़े परदे पर दिखाया गया था।

इसी फिल्म की एक्ट्रैस पूनम का किरदार को भी लोगो ने काफी सराहा लेकिन वो जल्द ही बड़े पर्दे से गायब हो गई थी। उन्होंने फिल्म मोहरा में सुनील शेट्टी के अपोजिट हीरोइन का किरदार निभाया था।

कम ही नज़र आईं बॉलीवुड में

जहाँ रवीना टंडन इस फिल्म में काम कर सुपरफिट हो गयी थी और लोगों की वाहवाही लूट रही थी वहीँ पूनम इस फिल्म की सफलता के बाद भी एक दो फिल्मों में ही नज़र आयी। एक अच्छी अदाकारा होने बावजूद इनको वो स्थान नहीं मिला जिसकी वो हक़दार थी।

साउथ की फिल्मों में भी आज़मायी किस्मत

जब पूनम को बॉलीवुड में सराहना नहीं मिली तो इन्होने साउथ की फिल्मों की और रुख किया मगर अफ़सोस पूनम को साउथ एक्ट्रैस के रूप में भी ज़्यादा सफलता प्राप्त नहीं हुई और उन्होंने वहां से भी निकल जाना ठीक समझा।

आज बन गईं हैं हॉट डीवा

कुछ समय तक वो कहीं गायब रही लेकिन आज पहले की अपनी भोलीभाली इमेज के बिलकुल उलट वो एक बहुत ही हॉट और सेक्सी रूप में सबके सामने नज़र आती हैं । आप अगर आज उनको देखेंगे तो शायद उन्हें पहचान भी नहीं पाएंगे क्यूंकि वो बन चुकी है एक फेमस मॉडल।

सोशल नेटवर्किंग पर मचा रहीं हैं धूम

पूनम एक सफल मॉडल बन गयी हैं और सोशल नेटवर्किंग साइट पर छायी हुई हैं , उनके फॉलोवर्स देख कर आप के होश उड़ जायेंगे। आज पूनम के पास काम की कोई कमी नहीं हैं वो मॉडलिंग और शूट्स में हमेशा व्यस्त रहती हैं।

ओह माय गॉड मूवी में किया काम 

अगर आपको ध्यान में हो तो अक्षय कुमार की सुपरहिट फिल्म ओह माय गॉड में भी पूनम ने निभाया था छोटा सा रोल।