थाई स्लिट गाउन में मोहनीश बहल की बेटी का हाॅट लुक, लेटेस्ट तस्वीरों में दिखाईं कातिलाना अदाएं

12/4/2019 9:52:34 AM

मुंबई: मंगलवार रात मुंबई फिल्मफेयर ग्लैमर एंड स्टाइल अवॉर्ड नाइट का आयोजन किया गया। इस अनार्ड नाइट में आलिया भट्ट, अनुष्का शर्मा, सौफी चौधरी, वरुण धवन, यामी गौतम समेत कई स्राट पहुंचे।

लेकिन शो की सारी लाइमलाइट नूतन की पोती यानि  'हम आपके हैं कौन', 'हम साथ साथ हैं' के एक्टर मोहनीश बहल की बेटी प्रनूतन ले गई। प्रनूतन का ये लेटेस्ट लुक देख आप दांतों लते उंगुली दबा लेंगे।

लुक की बात करें तो प्रनूतन स्लिवर कलर के हाई थाई स्लिट गाउन में बेहद ही बोल्ड दिख रही हैं। इस ड्रेस में उनके क्लीवेज भी दिख रहे हैं।

सटबल मेकअप, टाई हेयर और इयररिंग्स प्रनूतन के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। इस पार्टी लुक की कुछ तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा अकाउंट पर भी शेयर की हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

काम की बात करें तो प्रनूतन ने फिल्म 'नोटबुक' से अपने करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में उनके अपोजिट जहीर इकबाल थे। जहीर और प्रनूतन की ये पहली फिल्म थी।  इस फिल्म का निर्देशन नितिन कक्कड़ ने किया था। प्रनूतन को सलमान खान ने ही बॉलीवुड में लॉन्च किया है। फिल्म बाॅक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई।

Smita Sharma